बहादुरगढ़ विधानसभा के लिए 17 उम्मीदवारों को दिए चुनाव चिह्न
October 7th, 2019 | Post by :- | 120 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

64-बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचक पंजीयन अधिकारी एवं एसडीएम तरुण कुमार पावरिया ने बताया कि हरियाणा विधानसभा 2019 के लिए हो रहे चुनाव के मद्देनजर सोमवार को नामांकन वापसी के दिन चार उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र वापिस लिए हैं। बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से अब 17 उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गए हैं। श्री पावरिया ने बैठक लेकर सम्बंधित उम्मीदवारों व उनके चुनाव प्रतिनिधि को आदर्श चुनाव आचार संहिता की पालना करने के निर्देश दिए।
निर्वाचक पंजीयन अधिकारी श्री पावरिया ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी से आशीष, इंडियन नैशनल लोकदल से नफे सिंह राठी, भारतीय जनता पार्टी से नरेश कौशिक, इंडियन नेशनल कांग्रेस से राजेंद्र सिंह जून, आम आदमी पार्टी से अनिता, लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से किशन लाल पांचाल, शिवसेना से नवल नवीन, सोशलिस्ट यूनिट सेंटर ऑफ इंडिया से भारत, राष्ट्रीय एकता मंच पार्टी से रामू प्रजापति, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) से वेदप्रकाश, जननायक जनता पार्टी से संजय दलाल, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जगदीश, देवदत्त, प्रवीण कुमार, मनदीप, वीरेंद्र व सुनील कुमार अब चुनाव मैदान में है।
श्री पावरिया ने बताया कि सभी योग्य उम्मीदवारों को एआज चुनाव चिह्न आबंटित कर दिए गए हैं । बहुजन समाज पार्टी से आशीष को हाथी, इंडियन नैशनल लोकदल से नफे सिंह राठी को चश्मा, भारतीय जनता पार्टी से नरेश कौशिक को कमल, इंडियन नेशनल कांग्रेस से राजेंद्र सिंह जून को हाथ, आम आदमी पार्टी से अनिता को झाड़ू, लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से किशन लाल पांचाल को ऑटो रिक्शा, शिवसेना से नवल नवीन को धनुष और बाण, सोशलिस्ट यूनिट सेंटर ऑफ इंडिया से भारत को कप और प्लेट, राष्ट्रीय एकता मंच पार्टी से रामू प्रजापति को चप्पल, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) से वेदप्रकाश को फलों से युक्त टोकरी, जननायक जनता पार्टी से संजय दलाल को चाबी, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जगदीश को एयरकंडीशनर, देवदत्त को फुटबाल, प्रवीण कुमार को चक्की, मनदीप को स्पेनर, वीरेंद्र को सेब व सुनील कुमार को कैंची का निशान दिया गया।
उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए मतदान सोमवार,21 अक्तूबर को सुबह 7 बजे से सायं 6 बजे करवाया जाएगा। मतों की गिनती 24 अक्तूबर को राजकीय महिला महाविद्यालय बहादुरगढ़ में होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।