सभी दलों के लिए राजनीतिक विकल्प बनी भाजपा : नरेश कौशिक
October 7th, 2019 | Post by :- | 109 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
भाजपा प्रत्याशी ने गावों में किया जनसभाओं को आयोजन

कहा सभी दलों में भाजपा में शामिल होने की होड़

बहादुरगढ़, 07 अक्टूबर। बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने कहा है कि हरियाणा में आज सभी राजनीतिक दलों के लिए भारतीय जनता पार्टी सुरक्षित विकल्प बन चुकी है। प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं में भाजपा में शामिल होने की होड़ लगी हुई है।
नरेश कौशिक अपने जनसंपर्क अभियान के तहत बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव कुलासी ने जनसभा को संबोधित कर रहे थे। नरेश कौशिक ने आज निलौठी, लोहारहेड़ी, जाखौदा, सराय औरंगाबाद समेत कई गावों में जनसभाओं को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश के सभी हलकों में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए गए हैं। जिसके चलते हरियाणा से आज विपक्ष पूरी तरह से समाप्त हो चुका है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब चुनाव से पहले ही सभी राजनीतिक दलों का सुपड़ा साफ हो चुका है। यह केवल हरियाणा सरकार की नीतियों और मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के बल पर ही संभव हुआ है। नरेश कौशिक ने कहा कि इन्हीं नीतियों के बल पर हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और इस जीत में बहादुरगढ़ की भूमिका सबसे अहम होगी।
उन्होंने कहा कि गावों में आयोजित की जा रही जनसभाओं के दौरान मिल रहे समर्थन से साफ हो गया है कि बहादुरगढ़ की जनता अपने क्षेत्र में शुरू हुए विकास कार्यों को और तेज गति से चलाना चाहती है। इस अवसर पर दिनेश शेखावत, मार्केट कमेटी चेयरमैन राम सिंह दलाल, मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, पार्षद अशोक गुप्ता व धर्मवीर वर्मा के अलावा कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।