बराड़ा में भीम आर्मी भारत एकता मिशन की तरफ से विरोध प्रदर्शन कर दिया एसडीएम को ज्ञापन
October 7th, 2019 | Post by :- | 217 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
बराड़ा में भीम आर्मी भारत एकता मिशन की तरफ से एक विरोध प्रदर्शन किया गया जिसमें लगभग सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया प्रदर्शन करने का कारण मध्य प्रदेश में 2 वाल्मीकि समाज के बच्चों की हत्या, दिल्ली तुगलकाबाद गुरु रविदास मंदिर वही बनाया जाए ,जेल में बंद 96 साथियों की रिहाई के लिए यह प्रदर्शन किया गया । इस प्रदर्शन में दिल्ली के प्रभारी हिमांशु वाल्मीकि, उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह, हरियाणा प्रदेश के प्रभारी धर्मवीर प्रवाल जी ,वरिष्ठ कार्यकर्ता भीम आर्मी रामप्रसाद जी आदि बाहर से आए लोगों ने हिस्सा लिया ।

भीम आर्मी प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा कमल कुमार बराडा ने कहा कि बहुजन समाज पर किसी भी तरह का अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । सरकार कोई भी हो उसके खिलाफ आवाज बुलंद करने का काम करेगी भीम आर्मी । इस प्रदर्शन में बाबू थंबड, सुनील सिरसगढ़, रामकरण, जय वीर थंबड, कृष्ण यमुनानगर , भजनलाल प्रभारी यमुनानगर व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।