राष्ट्रीय गुर्जर प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर जनसम्पर्क, 20 अक्टूबर को कैमरी में आयोजित होगा समारोह
October 7th, 2019 | Post by :- | 377 Views

दौसा (लोकहित एक्सप्रेस) । करौली जिले के जगदीश धाम कैमरी में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय गुर्जर प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर गुर्जर समाज के युवाओं ने क्षेत्र के कई गांवों में जनसम्पर्क किया।
प्रतिभा सम्मान समारोह समिति के सदस्य सुरेन्द्र खटाना कैमरी व भूपेन्द्र खटाना कैमरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के सिगवाडा,मलारना,बनियाना, खेड़ली, पाडली , भांडारेज, बीगास ,भन्डाना, खैरवाल, राजवास ,रलावता सहित दर्जनों गांवों में जनसम्पर्क कर प्रतिभा सम्मान समारोह की जानकारी दी। खटाना ने समाज के लोगों को प्रतिभा समारोह की जानकारी देते हुए बताया कि जगदीश धाम देववाणी गुर्जर पत्रिका के तत्वावधान में आयोजित होने वाले 13 वें राष्ट्रीय गुर्जर प्रतिभा सम्मान समारोह में देशभर की गुर्जर प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा।
समारोह में कक्षा 10 एवं 12 वीं बोर्ड परीक्षा-2019 में 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र तथा 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं के अलावा खेलों में राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर उल्लेखनीय योगदान देने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि खेल क्षेत्र में राज्य स्तर पर विजेता, राष्ट्रीय स्तर पर सहभागिता, एनसीसी में सी प्रमाण पत्र, स्काउट गाइड में राष्ट्रपति अवार्ड, राष्ट्रीय स्तर पर नवाचार, शोध, अनुसंधान व प्रमाण पत्र प्राप्तकर्ता को सम्मानित किया जाएगा। इसी प्रकार एमबीबीएस, आईआईटी सहित प्रथम श्रेणी राजपत्रित अधिकारी तथा आईएएस, आईसीएस व राष्ट्रीय खेलों के रूप में प्रतिनिधित्व करने वाली प्रतिभाओं आदि को सम्मानित किया जाएगा। प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए प्रतिभागी 10 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। इस दौरान नरेन्द्र नीरू खटाना, भूपेन्द्र खटाना, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राहुल खेड़ली एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष वीरू खटाना, हरिसिंह बनियाना, सुनील सिगवाडा, देवराज पाडली सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। सम्मान समारोह के कार्यकारणी सदस्य भूपेन्द्र खटाना कैमरी ने बताया कि कार्यक्रम में समाज के प्रमुख नेतागण, बुद्विजीवी व शिक्षाविदों को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी प्रदान की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।