हत्या कर फरार चल रहा आरोपी काबू
October 7th, 2019 | Post by :- | 64 Views

पंचकूला (मनीषा) । कमलदीप गोयल पुलिस उपायुक्त पंचकूला के दिशानिर्देशों पर जिला पंचकुला में अपराध व अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए गए अभियान के तहत सहायक पुलिस आयुक्त रमेश गुलिया के नेतृत्व में पुलिस थाना पिंजौर तथा पुलिस चौकी अमरावती की टीम द्वारा बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मार पीट कर हत्या करने के मामले में फ़रार चल रहे एक आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है पकड़े गए आरोपी की पहचान हैप्पी पुत्र ज्ञान चंद वासी गांव नोलटा थाना पिंजौर के रूप में हुई है। आरोपी के अन्य साथियों को पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ़्तार किया जा चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक रॉयल्टी कंपनी में कार्यरत सतीश नामक कर्मचारी की कुछ युवकों ने मारपीट कर घायल कर दिया था चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज के दौरान सतीश की मृत्यु हो गई थी। आरोपी को पेश माननीय न्यायालय करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।