भाजपा के प्रत्याशी राजबीर सिंह बराड़ा ने साहा में भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन
October 7th, 2019 | Post by :- | 128 Views

अम्बाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।
भाजपा के प्रत्याशी व जनता के बहुत ही लोकप्रिय नेता राजबीर सिंह बराड़ा ने साहा में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ साथ मोहड़ा मंडल के भी गांवों का चुनावी दौरा किया मोहड़ा मंडल में गांव बरौली, जलालपुर, मालवा, बरोला, छोटा बरोला, कोकपुर , नूरपुर, फैजलपुर, ओजला, धनयोड़ी, धयोडा, दुखेड़ी , फड़ोली, खानपुर, दुबली, केसरी, लंडा में दौरा किया जिसमें सबसे पहले साहा मे भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया । उसके बाद मुड़ा मंडल के गांव में चुनावी दौरा कर जन सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की नीतियों के बारे में आमजन को जानकारी दी व लोगों का आशीर्वाद प्राप्त किया । जिसमें बहुत युवा व बुजुर्ग लोगों ने अन्य दलों को छोड़कर भाजपा की नीतियों में विश्वास रखते हुए भाई राजबीर सिंह बराड़ा को अपना समर्थन दिया और आने वाली 21 तारीख को पुरजोर लगाकर भाजपा के मत समर्थन में वोट डालकर दोबारा से भाजपा सरकार को बनाने का संकल्प लिया । आमजन में बहुत ही जोश देखने को मिला लोगों ने राजबीर सिंह बराड़ा के समर्थन में बहुत ही जोरदार नारे लगाए इस प्रोग्राम के दौरान उन्होंने कहा कि इस सरकार में बिन खर्ची बिन पर्ची के नौकरियां लग रही है जो भी पड़ेगा वही आगे बढ़ेगा पहले जो सरकारें होती थी उनके इर्द-गिर्द घूमने वाले लोगों को ही नौकरियां दी जाती थी। मगर इस सरकार में ऐसा कुछ भी नहीं है कि पैसे से या इर्द-गिर्द के लोगों को नौकरियां या रोजगार दिया जा सके। इसमें जो जितना पड़ेगा वह आगे बढ़ेगा मेरिट के आधार पर रोजगार नौकरियां दी जा रही है। उन्होंने कहा कि किसान को किसान पेंशन योजना के तहत प्रदेश सरकार द्वारा ₹6000 व केंद्र सरकार के द्वारा ₹6000 प्रोत्साहन राशि के रूप में दिए जा रहे हैं। और राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा के तहत भी ₹500000 तक का खर्चा सरकार वहन कर रही है जिससे किसी भी बीमारी का इलाज करवाया जा सकता है।
कांग्रेस सरकार 70 साल में नहीं करवा सकी क्योंकि देश में सबसे ज्यादा शासन कांग्रेस सरकार ने किया है किया है मगर यह सराहनीय कार्य एक भारत जिससे बनाया गया है वह भाजपा सरकार के द्वारा किया गया है जो कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने 70 साल में भी नही किया गया था उसे 70 दिनों में भाजपा ने किया है धारा 370 को तोड़कर कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हम अब कह सकते हैं कि हमारा भारत एक है । इससे पहले हम सिर्फ किताबों तक ही सीमित है कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत एक है ऐसे ही हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर है । एक हरियाणा एक हरियाणवी सभी को एक समान समझा है।इस मौके पर उनके साथ मोहड़ा मंडल के प्रधान राजवीर प्रजापति , साहब सिंह मोहड़ा, मांगेराम पंजेल, जसमेर राणा, मुकेश राणा, बलवंत लंगरछनी व दीपक शर्मा,सचिन लाम्भा आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।