नफे सिंह राठी ने हमेशा 36 बिरादरी के सुख दुख में साथ दिया : जनता
October 7th, 2019 | Post by :- | 144 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
इंडियन नेशनल लोकदल प्रत्याशी नफे सिंह राठी को आज जटवाडा मोहल्ला के 5 बिसवा, 7 बिसवा व 8 बिसवा के मौजिज लोगों ने विश्वास दिलाया की यह चुनाव जटवाडा मोहल्ला अपना चुनाव समझ कर लडेगा। साथ ही उन्होंने राठी को चुनाव में पूर्ण समर्थन व सहयोग देने का वायदा किया। तीनों पानों की तरफ से बुर्जुग कन्हैयालाल ने नफे सिंह राठी को पगडी बांध कर सम्मानित कर चुनाव जीतने का आर्शीवाद दिया। जटवाडा मोहल्ला की पांच पाना चौपाल में आयोजित पंचायत ने हाथ उठा कर नफे सिंह राठी को जीताने का आश्वासन दिया। पांच पाना चौपाल में आयोजित पंचायत में उपस्थित 36 बिरादरी के लोगों ने नफे सिंह राठी का चुनाव में तन-मन-धन से साथ देने का वायदा करते हुए कहा कि नफे सिंह राठी ने हमेशा 36 बिरादरी के सुख दुख में साथ दिया है एवं हमेशा जनता के हितों की आवाज उठाई है और जब भी किसी व्यक्ति के सामने समस्या आई है तो उसे हल करने के लिए नफे सिंह राठी आगे खडे मिले है। इसलिए जटवाडा मोहल्ला ही नहीं बल्कि पूरा बहादुरगढ हलका इस बार चुनाव में नफे सिंह राठी के हक में मतदान करेगा और उन्हें विधायक बना कर विधानसभा मेें भेजेंगे।
  इस अवसर पर उपस्थित जटवाडा मोहल्ला के सम्मानित लोगों को संबोधित करते हुए इनेलो प्रत्याशी नफे सिंह राठी ने कहा कि उन्हें हमेशा की भांति जो प्यार-प्रेम व सम्मान मिला है उसके वह हमेशा आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जटवाडा मोहल्ला ने उन्हें चुनाव में जीताने का जो आश्वासन व भरोसा दिलाया है उससे वह चुनाव जितने के लिए आश्वस्त हो गए है और अब दोगुनी मेहनत से वे चुनाव के लिए तैयारी करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बहादुरगढ हलके की जनता ने उन्हें दो बार विधायक बनाकर भेजा था और उन्होंने हलके की सेवा की थी। इस बार भी जब वे विधायक चुने जाएंगे तो बहादुरगढ हलके की तन मन धन से सेवा करेंगे और जनता को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराएंगे। इस अवसर पर अतरे राठी, जयराम राठी, भीमे, वेद राठी, मांगे नंबरदार, सतीश नंबरदार, प्रकाश राठी, तेज राठी, नरेंद्र राठी, यादराम जांगडा, सोनू सैनी, गुरुदेव राठी पार्षद, भूपे नंबरदार, नन्दे, प्रदीप राठी, ईश्वर राठी, योगेंद्र राठी, गजराज राठी, शैलेंद्र राठी, जसवंत राठी, ज्ञान, महावीर, सुरेश, जितेंद्र, हरजिंद्र, हरपाल, टीटू सरदार, वीरु सैनी, संतराम शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, बल्लू राठी, मोनी, हरकिशन सैनी, कप्तान सैनी, जयभगवान सैनी, देवेंद्र शर्मा, कृष्ण शर्मा, हंसराज, राजू सैन, जय सिंह जटवाडा, कंवल राठी, रामदास, अमरु, महताब, चांद, अनिल कौशिक, सुरेश भाटिया, काला ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।