भाजपा विधायक के 5 साल के कार्यकाल में विकास में पिछड़ गया बहादुरगढ़ हलका : राजेंद्र जून
October 6th, 2019 | Post by :- | 152 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ(गौरव शर्मा)

*कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून ने लाईनपार के कई वार्डों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में लोगो से 21 अक्टूबर को कांग्रेस को वोट देने की अपील की*

बहादुरगढ़। हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा प्रदेश की जनता जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने का संकल्प ले चुकी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से लेकर तमाम भाजपा नेता 75 प्लस का ढिंढोरा पूरे प्रदेश में पीट रहे है मगर हकीकत तो यह है की भाजपा विधानसभा चुनाव में 75 पार की बजाए जनता के जनादेश से हरियाणा की सत्ता से बाहर होगी। यह बात बहादुरगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने लाईनपार के वार्ड नंबर 1, 2, 4, 6, 7, 8 व सेक्टर के 66 फुटा रोड पटेल नगर में आयोजित नुक्कड़ सभाओ में मौजूद हल्कावासियो को संबोधन के दौरान वोट की अपील करते हुए कही। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने जनसंपर्क अभियान चलाते हुए लोगों से 21 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करने के साथ साथ लोगों को हरियाणा की खट्टर सरकार के 5 साल के कुशासन व जनविरोधी नीतियों की जानकारी भी विस्तार से दी। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने लोगों को बताया कि हुड्डा सरकार के 10 साल के कार्यकाल में उन्होंने विधायक रहते हुए बहादुरगढ़ हलके का चहुंमुखी विकास करवाने का काम किया। भूपेंद्र हुड्डा के कुशल नेतृत्व व तात्कालीन सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के मार्गदर्शन में अंर्तराष्ट्रीय स्तर की मेट्रो रेल सेवा सहित विकास व जनसुविधाओं की अनेकों योजनाएं साकार हुई जिनका लाभ आज भी हलके की समस्त जनता को मिल रहा है। राजेंद्र जून ने लोगों से कहा कि वर्तमान भाजपा विधायक नरेश कौशिक हलके में 2300 करोड के विकास करवाने का दावा कर रहे है मगर हकिकत तो यह है कि हुड्डा सरकार में शुरू व मंजुर हुए विकास कार्य भी आज तक पूरे करवाने में भाजपा विधायक नाकाम साबित हुए है। राजेंद्र जून ने कहा कि भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने हलके का विकास करवाने की बजाय अपना व अपने चहेतो का विकास कराने का काम किया है। विधायक नरेश कौशिक ने हलके का विकास करवाने की बजाय हलके का विनाश करने का काम किया। हुड्डा सरकार में जो बहादुरगढ़ हलका विकास व सुविधाओं में तेज गति से आगे बढ़ रहा था उसे पीछे धकेलने का काम नरेश कौशिक ने किया है।

 

कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि 21 अक्टूबर को अपनी वोट की चोट से जनता हलके का विकास करवाने में नाकाम साबित हुए भाजपा विधायक नरेश कौशिक को सबक सिखाकर कांग्रेस के पक्ष में हाथ का बटन दबाकर कांग्रेस की सरकार बनाने का जनादेश दे। राजेंद्र जून ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के आपसी भाईचारें कोसत्ता हासिल करने के लिए तोडऩेे का कुप्रयास किया मगर प्रदेश की समझदार जनता भाजपा की फुट डालों- राज करो की नीति को जानती थी इसलिए आज भी प्रदेश में छत्तीस बिरादरी के बीच भाईचारा कायम है। राजेंद्र सिंह जून ने जनसभाओं में कहा कि खट्टर सरकार के 5 साल के राज में किसान, व्यापारी, युवा, श्रमिक, दुकानदार सहित आमजन दुखी है। कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है। महिलाओं पर अपराध में नंबर वन पर हरियाणा की गिनती होती है। युवा रोजगार के लिए तरस रहे है। राजेंद्र जून ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा तीसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बनेंगे तब बहादुरगढ़ हलके सहित पूरे हरियाणा का तेज गति से विकास होगा तथा वर्तमान में भाजपा की गलत नीतियों के चलते 18वें नबर पर मौजूद हरियाणा को फिर से नंबर वन पर लाने का काम किया जाएगा। जनसंपर्क अभियान के दौरान ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन तेजबीर दलाल, नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, पार्षद रविंद्र जाखड़, पार्षद प्रतिनिधि गजानंद गर्ग, नफे जून, अनिल बाल्मीकी, रजनीश उर्फ मोनू, पूर्व पार्षद दिनेश नागर, अरूण खत्री, करण भाटिया, बिन्दर प्रधान सहित कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून के साथ मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।