राजस्थान में भरतपुर की थाना भुसावर पुलिस ने पथैना में पूर्व प्रधान के घर हुई डकैती की वारदात का किया गैंग का सरगना है 55 हजार का इनामी बदमाश है पथैना का ही विनोद जाट
October 6th, 2019 | Post by :- | 210 Views

संवाददाता शौकत अली

राजस्थान में भरतपुर की थाना भुसावर पुलिस ने पथैना में पूर्व प्रधान के घर हुई डकैती की वारदात का किया पर्दाफाश। अंतरराज्यीय ईनामी गैंग ने दिया था वारदात को अंजाम। गैंग का सरगना है 55 हजार का इनामी बदमाश है पथैना का ही विनोद जाट। थाना सेवर के राधा नगर निवासी गैंग के सदस्य सोनू कुमार नाई को किया गिरफ्तार।24 सितम्बर की रात गाव पथैना में मकान का दरवाजा तोडकर भूपेन्द्र सिंह जाट के घर मे घुस विनोद जाट निवासी पथैना, बाॅबी जाट ब लोकेन्द्र सिंह उर्फ लम्बू जाट निवासी सुभाषनगर थाना कोवताली भरतपुर व दीपक धनकड निवासी पुराना बस स्टेण्ड के पास भरतपुर के साथ मिल।पति-पत्नि की कनपटी पर हथियार लगा कर कमरे में रखे लाईसेंसी हथियार दो बंदूक व एक रिवाल्वर को लिया था लूट और हो गए थे फरार। गैंग के सरगना विनोद जाट व अन्य सदस्यो की तलाश जारी। गैंग का सरगना विनोद जाट हत्या, लूट, फिरौती, अपहरण, डकैती के संगीन मुकदमों में राजस्थान, हरियाण व उत्तरप्रदेश में है वान्टेड। पुलिस अधीक्षक भरतपुर से 5 हजार व उत्तरप्रदेश पुलिस से 50 हजार रूपये का ईनाम हैं घोषित। ग्राम पंचायत पथैना से सरपंच पद का चुनाव निर्विरोध जीतने के लिये अपने निकटतम राजनीतिक प्रतिद्वद्विंयो में अपना खौफ पैदा करना चाहता था गैंग का सरगना विनोद जाट। गांव पथैना से 1 सितम्बर 2019 को राजवीर नाम के युवक के अपहरण कर ले जाने की वारदात को भी गैंग के सरगना विनोद के साथ इसी गैंग द्वारा अंजाम देना स्वीकार किया है गिरफ्तार सोनू कुमार नाई ने।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।