गजसिंहपुर में नशे पर आधारित नाटक का हुआ आयोजन
October 6th, 2019 | Post by :- | 244 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे के गुरुनानक गर्ल्स कॉलेज में रेड आर्ट्स थियेटर ग्रुप के द्वारा शनिवार को नशा मुक्ति महा अभियान के अंतर्गत विद्यार्थियों को नशा मुक्त समाज बनाने की प्रेरणा के लिए रेड आर्ट्स थिएटर ग्रुप के एक्टर विक्रम ज्याणी द्वारा नशे पर आधारित नाटक “आखिर कदो तक” का मंचन किया गया।

जिसमें एक परिवार की कहानी दिखाई गई जो नशे की वजह से उजड़ गया इस कार्यक्रम में सभी छात्राओं ने भी अपने विचार रखे व सभी विचारों के विश्लेषण के बाद यही सामने आया कि हमारा समाज नशे की दलदल में जा रहा है तथा इस नाटक में बताया गया कि अगर हमें बदलना है तो यही उचित समय है ।

नहीं तो आने वाले समय मे सब कुछ उजड़ जाएगा व आज हर घर ने अपने किसी न किसी रिश्ते को इस नशे की वजह से जरूर खोया है तथा कार्यक्रम के अंत में विक्रम ज्याणी ने सभी से अपील की रेड आर्ट्स थियेटर ग्रुप का सहयोग करें व अभियान को अपना समर्थन दें इसके साथ ही नाटक के प्रवक्ता विक्रम ज्याणी ने बताया कि हमारे रेड आर्ट्स थियेटर ग्रुप के द्वारा हर शनिवार को नाटक के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।