प्रदेश में भाजपा विरोधी लहर :- वरुण चौधरी।
October 6th, 2019 | Post by :- | 72 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

मुलाना विधानसभा से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी वरुण चौधरी ने आज हल्के के गांव पपलोथा,खेड़ा,झाड़ू माजरा,रामगढ़,तल्हेड़ी गुजरान, गगनहेड़ी , काकरकुंडा, टपरिया, नूरद, ठरवा, उपलाना, ठाकुपुरा, गोकलगढ़, केसरी का तूफ़ानी दौरा कर चुनाव प्रचार किया।इस दौरान अनेको गांव से अनेको दलों के लोगो ने वरुण चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताई।

चौधरी ने सभी साथियों का कांग्रेस के पटके पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गों का मान सम्मान किया जाता हैं कांग्रेस 36 बिरादरी की पार्टी है।उन्होने भाजपा सरकार के राज पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की वायदा खिलाफी के कारण आज पूरे प्रदेश में भाजपा विरोधी लहर चल रही है भाजपा से आज व्यपारी,किसान, मजदूर, कर्मचारी सभी लोग आज दुखी है और मौजूदा भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में हर वर्ग पर जुल्म ढाए हैंIओर अब देश प्रदेश की जनता कांग्रेस राज को याद कर रही है और देश प्रदेश की जनता वोट की चोट से भाजपा को उसके जुमलो का जवाब देगी और कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव में विजय बनाएंगी।चौधरी ने सभी को 21अक्तूबर को कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।