जो काम कालका हल्के में 60 साल तक नही हुए उसे पांच साल में करके दिखाया – लतिका शर्मा
October 6th, 2019 | Post by :- | 194 Views

कहा— सवा दो करोड़ की लागत से गांवो में बिजली व्यवस्था दरूस्त करवाई गई

पिंजौर, (हरपाल सिंह) । जब से सत्ता में भाजपा की सरकार बनी है तब से ही हर जगह बिना भेदभाव विकास हुआ है, चाहे केन्द्र की सरकार हो या फिर प्रदेश की जो काम पिछले करीब 60 वर्षो में नही हुए उससे ज्यादा भाजपा की सरकार में पांच के अन्दर करके दिखा दिए। कालका हल्का जो पिछली सरकारो में  भेदभाव व अनदेखी का शिकार होने के कारण पिछड़ेपन में दबकर रह गया था, परन्तु पांच वर्षो के कार्यकाल में सैकंड़ो करोड़ के विकास कार्य करवाकर  हल्के को पिछड़ेपन से बाहर निकाला है यह सम्बोधन रविवार को कालका विधायक
लतिका शर्मा ने पिंजौर दून क्षेत्र के अपने एक दर्जन से ज्यादा गांवो में अपने कार्यक्रमो के दौरान लोगो को सम्बोधित करते हुए कही। विधायक ने सुबह न क्षेत्र के गांव खोखरा दरावास में लोगो को सम्बोधन करते हुए कहा कि हमारी सरकार में हल्के के हर गांव में लाखों से करोड़ो रू0 के विकास हुए  है, गांवो की पहचान के लिए गांव के मुख्य द्वार बनाए जा रहे है। इसके अलावा सरपंचो को भी विकास के लिए लाखो के फंड दिए गए। कहा कि पचांयतो को  एचआरडीएफ, डी प्लान के तहत विकास के लिए करीब 56 करोड़ रू0 दिलवाया गया।
इसके अलावा कालका हल्के के गांवो में बिजली व्यवस्था को दरूस्त करने के लिए दीन दयाल उपाध्याय ग्रामिण योजना (डीडीयुजीवाई) के तहत करीब सवा दो  करोड़ रू0 खर्च किया गया। जिसमें लगभग ढेड़ सौ से ज्यादा ट्रंासफार्मर लगाए गए थे। उसके बाद विधायक ने गांव नवांनगर, गांव झिड़ा, गांव शाहपुर, गांव गोरखनाथ धड़ुआ, गांव करणपुर, गांव रामनगर खोली, गांव नानकपुर, गांव रामपुर जंगी, गांव मढ़ावाला (बिहारी कालोनी), मढ़ावाला प्रीतम कालोनी और गांव लहरौंडी में जनसभाओ को सम्बोधित किया। इस दौरान हर गांव से लोगो ने
भाजपा में शामिल होकर विधायक को चुनाव में भारी समर्थन देने की घोषणा भी  की। विधायक ने बैठको के दौरान भाजपा में शामिल हुए लोगो का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हे पूरा सम्मान व इसके साथ गांवो में ओर ज्यादा विकास भी मिलेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।