नंदनी नेताम ने राष्ट्रीय बालिका दिवस की दी बधाई
January 24th, 2023 | Post by :- | 209 Views

✍️लोकहित एक्सप्रेस न्यूज़ कॉम संवाददाता छत्तीसगढ़ गरियाबंद विक्रम कुमार नागेश की रिपोर्ट 

गरियाबंद-प्रदेश भाजयुमो कार्यकारिणी कार्यसमिति सदस्य व स्थाई आमंत्रित बिंद्रानवागढ़ सदस्य नंदनी नेताम ने राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर सभी बेटियों को बधाई और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने बधाई संदेश में प्रेस वार्तालाप पर लोकहित एक्सप्रेस न्यूज़ कॉम को बताया कि बेटियों के अधिकारों के प्रति समाज में जागरूकता लाने, बेटे-बेटियों के बीच असमानता को दूर करने के उद्देश्य से हर साल 24 जनवरी को राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाया जाता है। श्री मती नंदनी नेताम ने आगे यह काहा कि बालिकाएं देश-प्रदेश, समाज और परिवार का गौरव होती हैं। उन्हें सशक्त बनाने के लिए सुरक्षित और सहज माहौल देने की जरूरत है। इसके लिए समाज को अधिक जागरूक होने की आवश्यकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

छत्तीसगढ़ में महिलाओं के सम्मान की परम्परा और बहन, बेटियों और माताओं के लिए बेहतर वातावरण से संभव हुआ है। इसी कारण आज बेटियां हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा है कि बेटियां खूब पढें, निडर होकर आगे बढ़ें, अपने सपने साकार करें और घर-परिवार के साथ देश-प्रदेश की उन्नति में भी सहभागी बने।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review