भूख हड़ताल पर बैठे श्री हिंदू तख्त के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक तिवारी की तबियत बिगड़ी
January 21st, 2023 | Post by :- | 384 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) श्री हिंदू तख्त के धर्माधीस जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज जी के आदेशानुसार भूख हड़ताल पर बैठे श्री हिंदू तख्त के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक तिवारी की तबियत बिगड़ी, पंचकूला सेक्टर 6 हॉस्पिटल से आए डॉक्टरों की टीम ने उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा तो अशोक तिवारी ने जानें से मना कर दिया।

धरना स्थल पर पहुंचे जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज जी ने कहा कि प्रशासन को शायद हमारे संगठन का इतिहास पता नहीं है ,प्रशासन अगर जल्द फैसला नहीं लेगा, टैक्स वापस नहीं लेगा ,तो प्रशासन को बहुत गहरे परिणाम भुगतने पड़ेंगे ,जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज जी ने यह भी कहा कि किसी भी कीमत में किसी भी तरह का टैक्स माता मनसा देवी मंदिर, मां चंडी देवी मंदिर ,मां कालका देवी मंदिर में नहीं लगने दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

महंत मनोज शर्मा ने कहा कि जिस तरह से मनसा देवी श्राइन बोर्ड के द्वारा मंदिर के अंदर दर्शनार्थियों के लिए टैक्स लगाया गया है यह बहुत ही निंदनीय है महंत मनोज शर्मा ने कहा श्री हिंदू तख्त के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक तिवारी का भूख हड़ताल का आज तीसरा दिन दिन है और उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड को चिंता सता रही है रविवार को होने वाली कमाई की, यह बड़ी शर्म की बात है।

अशोक तिवारी ने कहा अगर प्रशासन इस तुगलकी फरमान को जजिया टैक्स को वापस नहीं लेगा धरना प्रदर्शन और तेज किया जाएगा जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज जी से मीटिंग करके बहुत ही जल्द कड़ा कदम उठाया जाएगा जिससे प्रशासन और सरकार को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ेगी और प्रदर्शन को संभाल पाना बहुत मुश्किल होगा।
श्री हिंदू तख्त के चंडीगढ़ अध्यक्ष एवं भूख हड़ताल कोर कमेटी के चेयरमैन मनीष दुबे ने कहां की भाई अशोक तिवारी जी की तबीयत खराब होती जा रही है अगर शासन प्रशासन ने अशोक तिवारी को जबरदस्ती उठाने की कोशिश की तो हम उन्हें चेतावनी देते हैं अगर तुम एक को उठाओगे तो हम दो लोग भूख हड़ताल पर बैठेंगे ,2 को उठाओगे तो चार को बैठाएंगे, और यह जंग जब तक जारी रहेगी जब तक प्रशासन इस तुगलकी फरमान को, जजिया टैक्स को वापस नहीं लेगा।
भूख हड़ताल पर बैठे श्री हिंदू तख्त के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक तिवारी को समर्थन देने वाले नेताओं एवं धार्मिक संगठनों  का तांता लगा रहा, गढ़वाल सभा पंचकूला के प्रधान हरीश चंद्र शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे ,चंडीगढ़ के उद्योगपति करण बसु देवा, कालका के विधायक प्रदीप चौधरी, जीव रक्षा दल के चेयरमैन हंसराज शर्मा एवं सेक्टर 45 होटल इंडस्ट्री के चेयरमैन संतोष मिश्रा, जन जागरण सेवा समिति पंचकूला हरियाणा के राजीव सिंह अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे इस मौके पर सभी ने कहा हम धर्म के काम के लिए सनातन के लिए पूरा समर्थन करते हैं किसी भी कीमत में इस टैक्स को लागू नहीं होने दिया जाएगा। वही कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा मैं पार्टी से ऊपर उठकर आया हूं एवं उत्तराखंड जागृति मंच के प्रधान सुदेश वशिष्ट अपनी टीम के साथ पहुंचे उन्होंने कहा पूरी उत्तराखंड की टीम आपके साथ है
प्रदर्शन में समर्थन देने के लिए बजरंग दल पंचकूला से शैलेश शर्मा एवं बाल्मीकि समाज से रोकी बाल्मीकि भी अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे और उन्होंने कहा कल हमारी पूरे नॉर्थ से बाल्मीकि समाज इस धरना प्रदर्शन पर पहुंचेगा और प्रशासन को जगाने की पुरजोर कोशिश करेगा ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review