जौनपुर।जौनपुर के पूर्व नदीम जावेद को कांग्रेस के स्टार प्रचारक बनाये जाने पर कांग्रेसियों में हर्ष
October 6th, 2019 | Post by :- | 330 Views
जौनपुर।जौनपुर के पूर्व नदीम जावेद को कांग्रेस के स्टार प्रचारक बनाये जाने पर कांग्रेसियों में हर्ष

जौनपुर।खेतासराय,कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद जी को महाराष्ट्र चुनाव में स्टार प्रचारक बनाये जाने पर कांग्रेस अल्पसंख्यक शहर अध्यक्ष शाहनवाज़ खान के नेतृत्व में टीम नदीम जावेद के साथियों ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर किया ख़ुशी का इज़हार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने युवा मुस्लिम लीडर नदीम जावेद को महाराष्ट्र में स्टार प्रचारक बनाया गया है । दिल्ली से जारी एक लिस्ट के अनुसार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन नदीम जावेद को महाराष्ट्र में स्टार प्रचारक के रूप में वरिष्ठ नेताओं के साथ नियुक्त किया गया है।

नदीम जावेद के नियुक्ति होने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जौनपुर जिला सोशल मिडिया इंचार्ज वामिक रियाज़ ,ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र चुनाव कांग्रेस के लिए बहुत अहम है ऐसे में नदीम जावेद जैसे राष्ट्रीय स्तर के युवा नेता और बेहतरीन वक्ता को महाराष्ट्र में स्टार प्रचारक बनाए जाने से निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को फायदा मिलेगा । होज़ैफा खान , ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने नदीम जावेद को स्टार प्रचारक बनाकर अल्पसंख्यक विभाग का मान बढ़ाया है । मालूम हो नदीम जावेद के पिता प्रो. जावेद खान महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है , सुधाकर राव नाइक और शरद पवार सरकार में शिक्षा मंत्री सहित कई मंत्रालय में मंत्री रहे हैं । उनके शिक्षा मंत्री रहते हुए शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों की प्रशंसा महाराष्ट्र शिक्षा जगत आज भी करता है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।