बादली उपमंडल बना दिया, इब मेट्रो और रेल की सीटी बजानी सै,कमल खिला दियो : ओपी धनखड़
October 5th, 2019 | Post by :- | 89 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
— भाजपा प्रत्याशी एवं कृषि मंत्री धनखड़ ने किया दर्जन भर गांवों में चुनावी प्रचार
— पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर सबका सीना चौड़ा कर दिया
बादली /झज्जर। बादली हलके से भाजपा प्रत्याशी एवं कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने शनिवार को हलके के लगभग दर्जन भर गांवों में चुनावी प्रचार करते हुए ग्रामीणों को बादली हलके में एक बार फिर कमल खिलाने का आहवान किया। श्री धनखड़ ने कहा कि आपने पांच वर्ष पहले बादली हलके की जिम्मेदारी सौंपी थी, उस समय बादली हलका प्रदेश का सबसे पिछड़ा हुआ हलका माना जाता था। कुछ लोगोंं ने यहां आकर चौधर का नारा दिया था लेकिन पीने का पानी तक नहीं दे पाए।
   कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि पिछले पांच वर्ष में बादली को अपना एसडीएम, तहसीलदार, बीडीपीओ, डीएसपी सहित अन्य अधिकारियों को आपकी सेवा में बादली में लाकर बिठाया । केएमपी एक्सप्रेस-वे दो दशक से अधूरा पड़ा था, पूरा करवाया, बाढ़सा में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान रिकार्ड समय में बनवाकर चालू करवाया, डॉ  श्यामा प्रसाद रू-अर्वन मिशन के तहत बादली कलस्टर को शहरी तर्ज पर मूलभूत सुविधाओं का खाका तैयार करवाते हुए विकास कार्य शुरू करवाए। सडक़ मार्गों का चौड़ीकरण व सुधारीकरण युद्ध स्तर पर हुआ, चौपालों की स्थिति बेहतर हुर्ई, ओपन जिम, इंडोर जिम, पार्क एवं व्यायामशालाएं खुली। यह सब पिछले पांच सालों में ही क्यों हुआ , यह आपको वोट डालने से पहले एक बार जरूर सोचना होगा। यह सब आपकी ताकत है , पांच साल पहले आपने कमल खिलाया, पार्टी ने आपके फैसले का मान सम्मान रखते हुए मंत्री पद देकर बादली हलके को राज में साझीदार बनाया।
— अगले पांच साल में बादली देगा गुरूग्राम को टक्कर
      कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर दोबारा से बादली हलके को राज में साझीदार बनाना है। बादली में एक बार फिर कमल खिला दो , अगले पांच साल में बादली-बाढ़सा में मेट्रो, केएमपी एक्सप्रेस वे के साथ रेल मार्ग का सपना साकार होगा। कृषि मंत्री ने कहा कि बादली और गुरूग्राम में अंतर कम हुआ है अगले पांच साल में बादली विकास के मामले में  गुरूग्राम को टक्कर देने की स्थिति में होगा।
   21 को कमल का बटन दबाकर बादली के नवनिर्माण में भागीदार बने
     भाजपा प्रत्याशी धनखड़ ने कहा कि आप 21 अक्टूबर को बादली में कमल का बटन दबाकर एक साथ पीएम नरेंद्र मोदी, मनोहर लाल और औम प्रकाश धनखड़ को मजबूत करोगे। पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर हमारा सभी का सीना चौड़ा कर दिया है। धनखड़ ने कहा कि किसानों के हित में फसलों की लागत मूल्य का डेढ़ गुणा भाव देने की नीति बनाकर मोदी ने ऐतिहासिक कार्य किया है। मोदी के नेतृत्व में नये भारत का स्वरूप दुनिया के सामने आ रहा है। पहले दुनिया भारत को झुकाती थी, अब मोदी के सामने दुनिया के ताकतवर देश झुकते हैं । यह नया भारत है जो आपके द्वारा कमल का बटन दबाने से बना है। उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर को एक बार फिर कमल का बटन दबाकर नये भारत,और बादली हलके के नवनिर्माण में भागीदार बने ।
  कृषि मंत्री ने अपनी चुनावी दौर में गांव  लोहट,लगरपुर, दरियापुर, माजरी, गुभाना, लुकसर, गंगड़वा, जगरतपुर,देशलपुर, शाहपुर और बुपनिया में प्रचार अभियान चलाया। गांवों में पहुंचने पर कृषि मंत्री धनखड़ का ग्रामीणों नेे जोरदार स्वागत किया।  प्रचार दौरे के दौरान चेयरमैन परमजीत सौलधा, आनंद सागर, पवन लुकसर,केडी शर्मा, यादव सभा प्रधान महीपाल यादव, संदीप सरपंच दरियापुर, चांद सरपंच लगरपुर, विनोद बाढ़सा, अमित एडवोके ट माजरी, डीपी कौशिक, मीनू सहरावत, तेजपाल लुहारी, सुमन डागर, अनिल शाहपुर, बब्लू लुकसर, रामबीर गुभाना जीते सरपंच, नीरज सहित काफी सख्यां में ग्रामीण मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।