मुलाना विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने शनिवार को मुलाना हलके के गांवों मे दौरा कर जनता का आशीर्वाद लिया
October 5th, 2019 | Post by :- | 82 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव व मुलाना विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने शनिवार को मुलाना हलके के गांवों कोट कछवा कलां, बाबाहेड़ी, धुराली, ठरवा, मिर्जापुर, मोहड़ी,तेजा, माजरी, मरदों साहिब, बिचपडी लालाना, बेडशो का दौरा कर जनता का आशीर्वाद लिया। चौधरी ने भाजपा की निक्कमी सरकार की विफलताओं को जनता के सामने रखा।
चौधरी ने कहा कि सत्ता में आने से पूर्व भाजपा सरकार ने युवाओं को बड़े स्तर पर रोजगार या नो हज़ार देने का वादा किया था, मगर रोजगार देना तो दूर रोजगार ही खत्म किया जा रहा है और जब पर्देश के युवाओं ने अपने रोजगार देने या नो हजार देने की बात हरियाणा के मुख्यमंत्री ने उन युवाओं पर मुकदमा दर्ज करा दिया।
चौधरी ने कहा कि अच्छी पढ़ाई करने के बावजूद नौजवानों को नौकरी नहीं मिल पा रही है। इसलिए नौजवानों में भारी आक्रोश है। भाजपा के इस झूठ को देखते हुए आज युवा उनको कोसने पर मजबूर है। युवाओं के हितों पर भाजपा ने जो कुठाराघात किया है, उसका हिसाब-किताब अब चुनावों में प्रदेश के युवा लेंगे और भाजपा को प्रदेश की सत्ता से बाहर कर देंगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं है। हत्या, लूटमारी, डकैती, अपहरण जैसी घटनाएं आम हो गई हैं। कोई दिन ऐसा नहीं जाता, जब बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं न घटती हों। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजमोहन राणा सहित सेंकडो कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।