शहर में बाईक सवार बदमाशों का आतंक,आए दिन दे रहे लूट की वारदातों को अंजाम घर लौट रहे एक युवक से हथियार के बल पर नगदी और मोबाईल लूटकर बदमाश फरार
August 22nd, 2019 | Post by :- | 120 Views
होडल, (मधुसूदन): शहर में बाईक सवार बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बाईक सवार बदमाश एक के बाद एक लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। पुलिस पिछली लूट की वारदत को सुलझा भी नहीं पाती है कि बदमाश दूसरी वारदात को आंजम दे देते हैं। बदमाशों द्वारा आए की जा रही इस प्रकार की वारदातोंं से लोगों में दहशत व्याप्त है। बीती देर रात बाईक सवार नकाबपोश बदमाशों ने घर लौट रहे एक युवक से हथियार के बल पर 8 हजार की नगदी और मोबाईल लूट लिया। युवक ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंन युवक के साथ मारपीट की और फायरिंग कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों द्वारा की गई मारपीट में युवक घायल हो गया। पीडित युवक ने मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रामहेत कालोनी निवासी उदयवीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती देर रात वह दिल्ली से अपने घर लौट रहा था। जब वह राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जैन मंदिर के निकट बस से उतरा तो उसी समय बाईक सवार तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और हथियार के बल पर उससे 8 हजार की नगदी और मोबाईल लूट लिया। पीडित ने बताया कि जब उसने बदमाशों का विरोध किया तो वह फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। इससे पहले भी हसनपुर चौक के निकट एक ढाबा मालिक के साथ भी बाईक सवार बदमाशों द्वारा इसी प्रकार की लूट की वारदात को अंजाम दिया चुका है। इसके अलावा गढी पटटी निवासी एक युवक से बाईक सवार आधा दर्जन बदमाश उसकी बाईक,साढे आठ हजार की नगदी और मोबाईल लूटकर फरार हो चुके हैं। शहर में आए दिन हो रही इस प्रकार लूट की वारदातों से लोगों में दहशत व्याप्त है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।