पत्नी की जगह काम पर आया सफाई कार्यकारी, भाजपा नेता के झंडे लगा रहा था; करंट लगने से मौत
October 5th, 2019 | Post by :- | 71 Views

हिसार (लवकेश कथूरिया)हिसार के बरवाला में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।बरवाला विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार सुरेंद्र पूनिया के नामांकन से पहले उनके झंडे लगा रहा था। मृतक की पत्नी सफाई कर्मचारी है, उसकी जगह वह काम पर आया था। लोहे का पोल 11 हजार वोल्ट की तारों से टच हुआ तो हादसा हुआ। इसमें दो को करंट लगा, एक की मौत हो गई, एक गंभीरहै। मृतक निरंजन के बेटे मुकेश ने बताया कि उसकी मां स्थाई सफाई कर्मचारी है। मां की जगह उसका पिता काम पर गए हुए थे। वे भाजपा के बरवाला से विधानसभा उम्मीदवार सुरेंद्र पूनिया के नामांकन से पहले झंडे लगा रहे थे। उनके साथ दूसरा सफाई कर्मचारी सतबीर भी काम कर रहा था। इस दौरान लोहे का पोल 11 हजार वोल्ट की बिजली की तारों से टच हो गया। इस वजह से दोनों को करंट लगा। निरंजन की मौके पर मौत हो गई। हालांकि दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन निरंजन को मृत घोषित कर दिया, जबकि सतबीर की हालत गंभीर है।

निरंजन के बेटे मुकेश ने पुलिस को शिकायत देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं सर्व कर्मचारी संघ के कर्मचारी नेताओं ने उनका साथ दिया। कर्मचारी नेताओं काकहना है कि सत्ताधारी पार्टी सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है। बरवाला चौकी इंचार्ज इंद्र सिंह बिश्नोई ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजन 10 लाख रुपए और सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।