पानीपत की चारों विस सीटों पर सर्वहित पार्टी ने उतारे प्रत्याशी।
October 4th, 2019 | Post by :- | 455 Views

पानीपत (अमित जैन)

हरियाणा में विस चुनाव का बिगुल बज चुका है जिसके चलते विभिन्न पार्टियों द्वारा उनके प्रत्याशी चुनाव के लिए मैदान में उतारे जा रहे हैं।

उसी कड़ी में पानीपत की चारों विधानसभा क्षेत्र से सर्वहित पार्टी ने उतारे अपनी पार्टी के प्रत्याशी जिसमें मुख्य रुप से पानीपत शहरी विधानसभा सीट के लिए मोहित अरोड़ा को,पानीपत ग्रामीण से वीरेंद्र गाहल्याण,समालखा से सुरेश रावल,और इसराना विधानसभा से रवि तोशाम को टिकट दिया।

पानीपत शहरी सीट से मोहित अरोड़ा ने 4 अक्टूबर शुक्रवार को अपना नामांकन भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी और मेरा मुख्य उद्देश्य पानीपत की जनता को उनकी मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने के साथ-साथ शहर का चहुमुखी विकास करवाना रहेगा।

वर्तमान समय में हर व्यापारी वर्ग परेशान है व्यापार बिल्कुल खत्म हो गया है।शहर में सभी तरफ गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। शहर वासियों को पीने के लिए स्वच्छ जल नहीं मिल पा रहा है। शहर काफी लंबे समय से जाम की समस्या से जूझ रहा है स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी लोगों को उनके मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में 134a के अधिकार पूरी तरह से नहीं मिल पाया।

वह इन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे और अगर इस बार जनता जनार्दन उन्हें अपना कीमती वोट देकर अपनी सेवा करने का मौका देती है।तो वे इन सभी मुद्दों को केवल बातों में ना रख कर अमल कर सभी मुद्दों पर जनता के बीच रहकर जनता के लिए काम करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।