जौनपुर।सरपतहां में करेण्ट की चपेट में आने से अध्यापक की मौत, महिला झुलसी।
October 4th, 2019 | Post by :- | 122 Views

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के जमौली प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत अध्यापक की शुक्रवार की सुबह करेण्ट की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी सूचना पर परिवार वालों में मातम छा गया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के भेला गांव निवासी कृष्ण कुमार मिश्र (55) प्राथमिक विद्यालय जमौली मे बतौर शिक्षक कार्यरत थे। जहाँ ग्रामीणों द्वारा विद्यालय परिसर में ही दुर्गा पंडाल की स्थापना की गई है । पण्डाल में विद्युत आपूर्ति के लिए बगल के ही एक व्यक्ति के यहां से नंगा तार लगाकर बिजली खींची गई थी। सूत्रों के अनुसार सुबह नौ बजे रसोइया सुनीता देवी (60) पत्नी रमापति जैसे ही भोजन बनाने के लिए हैंडपंप पर पानी लेने गई वैसे ही वह करेण्ट की चपेट में आ गई। जिसे बचाने के लिए उक्त अध्यापक दौड़ कर रसोइयाँ को बचाने की कोशिश की रसोइया तो बच गई लेकिन वह खुद ही करेण्ट की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए। आस पास के लोग आनन-फानन में उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुईथाकलां पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि रसोइयां का उपचार चल रहा है। इधर मौत की सूचना पर परिवार वालों में मातम छा गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।