भाजपा प्रत्याशी राजबीर सिंह ने सीएम हरियाणा की उपस्थिति में रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम बराड़ा को नामांंकन किया
October 4th, 2019 | Post by :- | 188 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी राजबीर सिंह बराड़ा ने सीएम हरियाणा मनोहर लाल खट्टर की उपस्थिति में रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम बराड़ा भारत भूषण को नामांंकन किया। पूर्व विधायक राजबीर सिंह बराड़ा शुभ 11 बजे भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया। जबकि पूर्व विधायक के पत्नी सीमा रानी ने भी कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामाकन किया। वहीं दोनों ने शपथ ली इससे पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर का लघु सचिवालय में पहुंचने पर भाजपा पदाधिकारियों ने स्वागत किया। बराड़ा मंडल प्रधान कृष्ण राणा अधोया, एडवोकेट ज्ञान चंद अधोया ने सीएम हरियाणा को राजबीर सिंह बराड़ा का नामांकन किया जाने पर बधाई दी। वहीं मंडल प्रधान कृष्ण राणा अधोया ने सीएम खट्टर को कहा हंसते हुए लिहाजे से शिकवा करते हुए कहा कि पीछली बार हमारे उपर धारा लग गई थी आप ने हटवा दी, अब की बार हमारे साथ ऐसा न हो। जिसमें सीएम ने मंडल प्रधान का हाथ हाथों में लेकर कहा कि अरे तुम हमारे हो ऐसी कोई बात नही है। जिसके बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर बाई-पास स्थित शैमफोर्ड स्कूल में हैलीकाफटर से रवाना हो गए।

भाजपा प्रत्याशी राजबीर सिंह बराड़ा ने कहा कि मैं और मेरा हल्का भाग्य शाली है, कि  सीएम साहब को हमारे हल्के से खास लगाव है, वह खुद मेरे साथ नामांकन करवाने आए। ऐसे सुअवसर विरलों को ही मिलते हैं। नामांकन करने आए भाजपा प्रत्याशी के साथ हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। जबकि विधायक संतोष चौहान सारवान ने इस कार्यक्रम में सिरकत नही कि जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके दिल में टिकट न मिलने को लेकर पूरा मलाल है वरणा वह सीएम के आने पर अपनी उपस्थिति जरूर दर्ज करवाती। इस मौके पर मंडल प्रधान कृष्ण राणा अधोया, मुकेश राणा, अंबाला प्रधान जगमोहन लाल कुमार उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।