अमृतसर की देहाती पुलिस ने गुरदीप सिंह कांस्टेबल एस टी एफ हत्या कांड में फोरनर और राजनदीप को पकड़ने ने बड़ी सफलता हासिल की ।
October 4th, 2019 | Post by :- | 727 Views

-अमृतसर देहाती पुलिस को शहीद गुरदीप सिंह के 2 नशा तस्कर आरोपी किये काबू ,वारदात में प्रयोग किये गए हथियार भी बरामद । 1 अभी भी फरार ।
जंडियाला गुरु सुरिंदर कुमार
अमृतसर देहाती पुलिस और एस टी एफ को आज सुबह बड़ी सफलता मिली जब वरिंदर सिंह उर्फ फॉरेनर और राजनदीप सिंह जो उस मामले में जो बड़े नशा तस्कर हैं जिन्होंने कांस्टेबल गुरदीप सिंह की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी ।इन दोनों को जी आर पी ने उत्तरप्रदेश के जौनपुर रेलवे स्टेशन पर काबू किया ।वह भागने की फिराक में थे और वह गुहाटी की तरफ जा रहे थे ।उनकी कोशिश थी कि वह नेपाल बॉर्डर क्रॉस कर सके ।परन्तु पंजाब पुलिस ने कई प्रकार की सुरवेलेन्स तकनीक अपना कर यह सफलता हासिल की । इसका श्रेय खासकर एस आई अरविंद कुमार जी आर पी थाना जौनपुर उत्तरप्रदेश को जाता है जिन्होंने ने इस मामले में मुख्य भूमिका निभाई ।
डी एस पी जंडियाला गुरु गुरिंदरबीर सिंह और एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर अमोलक सिंह काहलों की अध्यक्षता में उनको जौनपुर से पंजाब लाने के लिए रवाना हुई है ।उनका ट्रांजिस्ट रिमांड ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट से लेकर उनको अमृतसर सेशन कोर्ट में सोमवार को पेश किया जाएगा ।

इसके इलावा जंडियाला गुरु की पुलिस ने भी आज भला गांव तहसील अजनाला में छापेमारी की ओर वहां से 9 एम एम का पिस्तौल बरामद किया जो फोरनर और राजन ने हरमनदीप सिंह के घर मे छुपाया था ।हमलावरों द्वारा प्रयोग किया गई बलेनो कार देर रात भी बरामद कर ली गई है ।
अब इस मामले में वांछित आकाशदीप पुलिस की पकड़ से बाहर है ।डी एस पी ने कहा कि शहीद कांस्टेबल गुरदीप सिंह के कातिलों को सलाखों के पीछे पहुंचा कर उनके परिवार को न्याय दिलाया जाएगा ।
फ़ोटो कैप्शन वरिंदर उर्फ फॉरेनर और राजदीप सिंह
हमले में प्रयोग की गई बलेनो कार
और पिस्तौल बरामद

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।