जनधन योजना वाले खाते से बैंक कर्मचारी की मिलीभगत से निकले 75 हजार मामला हुआ दर्ज
October 4th, 2019 | Post by :- | 62 Views

 

पलवल / प्रवीण आहूजा  :   जिले के गांव से सेलोटी निवासी कृष्णा ने पलवल कैंप थाना पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई है बैंक कर्मचारियों की मिलीभगत होने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है ।लिखित शिकायत में कृष्णा ने बैंक  कर्मचारियों की मिलीभगत से उसके जन धन योजना के तहत खुलवाए गए बैंक खाते से 75 हजार निकाल लेने का आरोप लगाया पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बैंक प्रबंधक व सीओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई नरेंद्र कुमार के अनुसार शिकायतकर्ता कृष्णा ने बताया कि पीएनबी बैंक की पलवल शाखा में उसका जन धन योजना के तहत खाता खुला हुआ है जो कि पिछले काफी समय से बंद था 30 मई को मैंने अपने खाते को दोबारा संचालन कराया उसने देखा 31 मई 7 जून को एटीएम से पैसे निकालने का प्रयास किया। लेकिन दोनों बार ब्लॉक बताया गया बाद में पीड़िता ने खाते से 20 हजार निकाले लेकिन उसी दिन के बाद अचानक रुपए खाते में से कटने शुरू हो गए। दो दिन में उसके खाते में से 75 हजार निकल चुके थे पीड़िता का  आरोप है कि बैंक मैनेजर व सी ओ की मिलीभगत से निकाले गए पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।