अतिरिक्त उपायुक्त ने नेहरू युवा केंद्र संगठन शिमला द्वारा गेयटी थियेटर में आयोजित एक दिवसीय जिला स्तरीय युवा महोत्सव के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में की शिरकत
September 23rd, 2022 | Post by :- | 226 Views
शिमला, 23 सितंबर : अतिरिक्त उपायुक्त शिमला शिवम प्रताप सिंह ने आज नेहरू युवा केंद्र संगठन शिमला द्वारा गेयटी थियेटर में आयोजित एक दिवसीय जिला स्तरीय युवा महोत्सव के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि शिरकत की।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत इस तरह के आयोजन करना एक अनूठी पहल है, जिस से युवाओं के कौशल को प्रदर्शित करने के साथ साथ उन्हें हमारी संस्कृति एवं आजादी के बारे में भी पता चलता है।
उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर सभी 18 आयु सीमा पूरी कर चुके अपना वोट अवश्य बनवाए तथा अपने आस पड़ोस में भी लोगो को इस संदर्भ में जागरूक करे। उन्होंने कहा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए सभी की भागीदारी अवश्य है।
उन्होंने इस महोत्सव में भाग ले रहे सभी प्रतिभागियों को बधाई  दी तथा शीर्ष स्थान हासिल किए गए प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया।
डेक्लामेशन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान क्षितिज बाली को 5000 रुपए, द्वितीय स्थान प्रिया को 2000 रुपए एवं तीसरा स्थान गौरव शर्मा को 1000 रुपए से सम्मानित किया। पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान रुचिका को 1000 रुपए, द्वितीय स्थान सपना चौहान को 750 रुपए एवं तीसरा स्थान जतिन धीमान को 500 रुपए से सम्मानित किया।
फोटोग्राफी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हार्दिक को 1000 रुपए, द्वितीय स्थान आयुष को 750 रुपए, तीसरा स्थान अनीश को 500 रुपए से सम्मानित किया।
कविता स्पर्धा में प्रथम स्थान आंचल भंडारी को 1000 रुपए, द्वितीय स्थान स्मृति राठौर को 750 रुपए एवं महक दीप कौर को 500 रुपए से सम्मानित किया।
इस दौरान विभिन्न स्कूलों एवं महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी एवं उन्हे सम्मानित किया गया। वही संवाद प्रतियोगिता में स्मृति, नेहा, दीक्षित एवं वंशिका ने भाग लिया।
जिला युवा समन्वयक मनीषा शर्मा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा कार्यक्रम की रूपरेखा रखी। उन्होंने कहा कि युवा महोत्सव में विभिन्न स्कूलों तथा महाविद्यालयों के सैकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया है।
इस अवसर पर विषय विशेषज्ञ, निर्णायक मंडल एवं छात्र उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review