व्यापार मंडल बृजमनगज ने पुलिस प्रशासन को दिया बधाई व पत्रकारों को किया सम्मानित
October 3rd, 2019 | Post by :- | 375 Views

महराजगंज, बृजमनगंज कस्बे में 24-25 सितम्बर की रात हुए चोरी की घटना का खुलासा होने पर बृजमनगज उद्योग व्यापर मंडल घटना को प्रमुखता से प्रकाशित करने पर गुरुवार की शाम क्षेत्र के समस्त पत्रकारों को सम्मानित किया तथा पुलिस प्रशासन की सराहना करते हुए कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए कम समय मे खुलासा करने के लिए पुलिस प्रशासन को भी बधाई दिया।
इस दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन जायसवाल उर्फ मंटू ने कहा कि पत्रकार समाज का चौथा स्तंभ है और समाज की पीड़ा समझती है शासन प्रसाशन से प्रताड़ित व उपेक्षित समाज के लिए मिडिया ही एक सहारा होती है ऐसे में हर वंचित समाज को हक दिलाने के लिए पत्रकार की कलम काफी मददगार होती है।
इस मौके पर व्यापार मंडल संरक्षक विनोद जायसवाल ने कहा की समाज में त्वरित घटनाओं को पत्रकार अपने कलम की ताकत से उजागर करता है जिससे घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों तक पहुंचती है ।
इस अवसर पर पत्रकारों को व्यापार मंडल के पदाधिकारीयों ने माल्यार्पण कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर विष्णु जायसवाल, श्यामप्रकाश जायसवाल, अतुल जायसवाल, मनोज जायसवाल, डॉ इमरान खान, डॉ मित्रेश्वर प्रजापति, आनद जायसवाल, अमन पटेल, मनोज, द्वारिका, श्याम मोदनवाल, पत्रकार रामउजागिर यादव, डॉ उमाशंकर उपाध्याय, वेद प्रकाश पूरी, प्रमोद गौंड, कुलदीप मोदनवाल, जयसिंह, मुनीर आलम, इनमुल्लाह खान, जगदम्बा जायसवाल, आशीष जायसवाल उर्फ सोनू उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।