आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अनीता छिकारा ने हजारों समर्थकों के साथ भरा अपना नामांकन
October 3rd, 2019 | Post by :- | 176 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
अनीता छिकारा महिला चेहरे और साफ छवि के दम पर दे सकती है विरोधियों को कड़ी टक्कर
महिलाओं को सुरक्षा देना, युवाओं को रोजगार देना होगी ‘आप’ की पहली प्राथमिकता : अनीता छिकारा
इनेलों, कांग्रेस, भाजपा को देख चुकी जनता अब जनता के पास  आम आदमी पार्टी ही एक मात्र विकल्प : अनीता छिकारा
बहादुरगढ़। आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अनीता छिकारा ने वीरवार को अपने हजारो समर्थकों के साथ अपना नामांकन भरा। शहर भर में झुलस निकालकर अनीता छिकारा के कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाये। पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप प्रत्याशी अनीता छिकारा ने कहा कि वह सत्ता परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही हैं। ताकि गरीबों को आर्थिक लाभ मिल सकें। उन्होंने नि:स्वार्थ भाव से जनता की सेवा की है। आपको बता दे कि महिला चेहरे और साफ छवि के दम पर अनीता छिकारा विधानसभा चुनाव में विरोधियों को कड़ी टक्कर दे सकती है। अनीता छिकारा ने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा देना और युवाओं को रोजगार दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर पर कार्य कर रही हैं। आप विधानसभा प्रत्याशी अनीता छिकारा ने कहा कि दिल्ली में महिलाओं के लिए मेट्रो-बस सुविधाएं फ्री, बिजली दर में 50 फीसदी छूट, 20 हजार लीटर पानी फ्री दे रही हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जिस प्रकार बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा के क्षेत्र में जनता के हित में सराहनीय व हितकारी नीतियां बनाकर लागू कर रखी है वही नीतियां हरियाणा में लागू करके प्रदेश के सभी वर्गों को लाभान्वित करने का काम आम आदमी पार्टी द्वारा किया जाएगा।
आप नेत्री अनीता छिकारा ने बताया कि बहादुरगढ़ की जनता विकास व मूलभूत सुविधाओं और युवा रोजगार से जूझ रहे हैं। ऐसे में बहादुरगढ़ की जनता ने पिछले सभी चुनावों में इनेलों, कांग्रेस, भाजपा आदि पार्टी और उनके प्रत्याशियों को देख चुके हैं। लेकिन कोई भी जनता की उम्मीदों पर खरा नही उतरे हैं। ऐसे में जनता के पास अब आम आदमी पार्टी ही विकल्प बचता है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट डालने को कहा हैं। इस अवसर पर प्रवीण प्रधान, सन्टी बामड़ौली, इब्राहिम खान, धीरज छिकारा, काला प्रधान, पवन जांगड़ा, आनन्द एडवोकेट, संजय, सुरेंद्र, काला प्रधान, राजेश पंडित, संदीप राठी, डॉ शमशेर, अमित अग्रवाल, अनिल कुमार, पंडित राधेश्याम,  सोनिया आदि हजारो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।