भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक के नामांकन में उमड़ी हजारों की भीड़
October 3rd, 2019 | Post by :- | 124 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*मनोहर लाल ने बदले हरियाणा की राजनीति के मायने:अरविंद शर्मा*
– *लोकसभा की जीत में बहादुरगढ़ की भूमिका थी सबसे अहम*
– *भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक ने निकाला नामांकन जलूस*
*बहादुरगढ़, 3 अक्टूबर।* रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में राजनीति के मायनों को बदला है। अब हरियाणा ही नहीं बल्कि समूचा देश सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रहा है। अरविंद शर्मा बृहस्पतिवार को बहादुरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक के नामांकन अवसर पर संबोधित कर रहे थे।
डॉ.अरविंद शर्मा ने कहा कि नगर निगम चुनाव हो या जींद के उपचुनाव या फिर लोकसभा के चुनाव हो। हरियाणा वासियों ने विपक्ष को पूरी तरह से नकार दिया है। लोकतंत्र में विपक्ष का होना जरूरी है लेकिन अपनी जनविरोधी नीतियों के कारण हरियाणा से विपक्ष का पूरी तरह सफाया हो चुका है। बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक की प्रशंसा करते हुए अरविंद शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कौशिक के प्रयासों से ही उन्हें इस क्षेत्र में जीत मिली थी।
अरविंद शर्मा ने लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह खुद को मनोहर के सिपाही व नरेश कौशिक के प्रतिनिधि समझकर चुनाव प्रचार में जुट जाएं। कौशिक के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए डॉ.शर्मा ने कहा कि पांच साल पहले बहादुरगढ़ की कोई पहचान नहीं थी लेकिन नरेश कौशिक ने यहां के लिए विकास योजनायें बनाई और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें मंजूर किया। परिणामस्वरूप आज बहादुरगढ़ की पहचान मेट्रो सिटी के रूप में हो रही है।
*क्षेत्र की जनता लगाएगी विकासात्मक कदमों पर मोहर:कौशिक*
हल्कावासियों को संबोधित करते हुए बहादुरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि आज यहां उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है क्षेत्र के लोग विकास की इस गति को ओर तेज करना चाहते हैं। उन्होंने विकास के नाम और दोबारा भाजपा को चुनने की अपील करते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान इस क्षेत्र में हर संभव विकास करवाने का प्रयास किया। इस क्षेत्र का विकास कभी नहीं रुकेगा।

महिलाओं व युवाओं ने भी दर्ज करवाई उपस्थिति

बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक के नामांकन अवसर पर महिलाओं व युवाओं की उपस्थिति भी अहम रही। रेलवे रोड़ स्थित माल गोदाम क्षेत्र में उमड़ी भीड़ की खास बात ये रही कि इस क्षेत्र से हर वर्ग के लोग यहां पहुँचे हुए थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।