हरियाणा में 574 तो यमुनानगर जिले में भरे कुल 34 नामांकन
October 3rd, 2019 | Post by :- | 103 Views

यमुनानगर (सुरेश अंसल)। हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां जोरों पर है। वीरवार शाम तक हरियाणा में कुल 574 नामांकन भरे गए। वही यमुनानगर के अंतर्गत पड़ने वाले चार हलकों में 34 नामांकन भरे गए। इसमे यमुनानगर हल्के से 7, हल्का रादौर से 4 तो जगाधरी से 10 व सुरक्षित सीट हल्का सधौरा से 13 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। आज नामांकन भरने वालों में मुख्य रूप से कंवरपाल गुज्जर ने हल्का जगाधरी से बीजेपी की ओर से पर्चा भरा। वही यमुनानगर से बीजेपी की ओर से एक बार फिर जगह बनाने में सफल हुवे घनस्यमदास अरोड़ा व साधौर से बीजेपी से विधायक बलवंत सिंह ने भी अपना पर्चा भरा। हल्का रादौर से बीजेपी के नाम पर कर्णदेव कंबोज
कल नामांकन पत्र भरेंगे। हल्का जगाधरी से कांग्रेस पार्टी की ओर से अकरम खान , बहुजन समाज पार्टी की ओर से आदर्श पाल ने पर्चा भरा। हल्का रादौर से इंडियन नेशनल लोकदल की प्रत्याशी राजबीर, जननायक जनता पार्टी के मांगाराम, बहुजन समाज पार्टी के महिपाल सिंह व भारतीय जन शक्ति चेतना पार्टी के राजिंदर कुमार ने भी पर्चा भरा। हल्का सदौरा से जननायक जनता पार्टी से कुसुम बाला, बहजन समाज पार्टी से सहीराम, स्वराज पार्टी से चमनलाल सहित कई आजाद उम्मीदवारों ने भी अपने अपने पर्चे भरे। शुक्रवार को अंतिम दिन शेष उम्मीदवार भर सकते हैं। 5 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी और 7 अक्टूबर तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। 21 अक्टूबर को मतदान, जबकि दीपावली से पहले 24 अक्टूबर को मतगणना होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।