रैहन के पास दो स्कुटीयो में आपसी टक्कर , एक स्कूटी चालक की मौके पर मौत
October 3rd, 2019 | Post by :- | 260 Views

 

 

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

जिला कांगड़ा के थाना नूरपुर के अंतर्गत पड़ती पुलिस चौकी रैहन के देहरी में दो स्कूटी सवारों की आमने सामने टक्कर हो जाने की वजह से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरी स्कूटी पर सवार दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सुनील कुमार उम्र लगभग 21 वर्ष पुत्र बलकार सिंह निवासी तलाड़ा पंचायत गांव कुटलाहड़ की मौके पर ही मौत हो गई। ज्ञात रहे सुनील कुमार अपनी स्कूटी न.एचपी 38 डी 7325 पर सवार होकर अपने बीमार पिता की दवाई लेने के लिए गुरुवार दोपहर बाद बनाल गया हुआ था।

इसी बीच दवाई लेने के उपरांत वो जब अपने घर कुटलाहड़ वापिस आ रहा था। तब अचानक देहरी में राजा का तालाब की तरफ से फतेहपुर की तरफ जा रहे स्कूटी न. एचपी-88 4938 पर सवार मंगल सिंह टिंकू निवासी हाड़ा की उसके साथ आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिससे सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मंगल सिंह टिंकू पुत्र हरनाम सिंह व उसके पीछे सवार एक अन्य सवार रम्मी पुत्र कुलदीप सिंह को गंभीर चोटें आ गईं। जिन्हें लोगों की सहायता से राजा का तालाब स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। राजा का तालाब स्थित अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के दौरान सुनील को मृत पाया। जबकि दूसरे घायलों को टांडा रेफर कर दिया गया। परंतु परिजन उन्हें पठानकोट के किसी अस्पताल में ले गए।

रैहन पुलिस चौकी को जानकारी मिलने के उपरांत एएसआई चतर सिंह ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का ज्याजा लेकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुनील कुमार अपनी स्कूटी अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में जाकर दूसरे स्कूटी सवार से टकरा गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू नूरपुर भेज दिया है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।