तेरी ता गोल होनी गारेंटी और जमाना ऑन लाइन गीत मचा रहा धमाल। ।
October 3rd, 2019 | Post by :- | 901 Views

मंडी,करसोग(मोहन शर्मा):- सुकेत रियासत के कलाकार संजय ठाकुर और श्याम ठाकुर ने सोमवार 30 सितम्बर को chowasi nonstop voll 2 रिलीज़ की सभी गीत काफी सराहे जा रहे है ।

हालांकि पहला गीत उनकी पहली एलबम डीजे dangru से लिया गया है बाकी सारे गीत नए बनाए गए है ।
इस एलबम मै तेरी ता गोल होनी गारेंटी और जमाना ऑन लाइन काफी पसंद किए जा रहे है।
तेरी ता गोल होनी गारेंटी पति पत्नी पर बनाया गया गीत काफी चर्चा में है ।

संजय ठाकुर ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी में किस तरह मनरेगा में पत्नी सारा दिन काफी मेहनत करती है और पति किस तरह घर का सारा काम करता है पर बनाया गया है।
जमाना ऑनलाइन गीत आजकल की आधुनिक दुनिया में किस तरह मोबाइल में लिप्त है और कैसे सभी अपनी संस्कृति और अपने आदर्शों को भूल गए है ।

एसएमएस chowasi ग्रुप ने सुकेती लोक गीतों को हिमाचल मै जिस तरह हिमाचल से
पेश किए वह काबिले तारीफ है ।

संजय ठाकुर और श्याम ठाकुर के गए गीत सिते रामा खाशी ,नारा री कलूए, जुवलू पली मेडेला रही नाटी,देव डेऊऔ वीननी रोपै इत्यादि पारम्परिक गीत जिन गीतों में सुकेती व हिमाचली संस्कृति खूब छलकती है। ये गीत हिमाचल ही नही,बल्कि साथ लगते राज्यों में भी विवाह उत्सवों में खूब सुने जाते है। sms chowasi लगातार अपनी गीतों को ठेठ शब्दों से सँजोकर हिमाचली व सुकेती संस्कृति के संरक्षण में अहम भूमिका निभा रहे है।

* “लोकहित एक्सप्रैस” में पत्रकार बनने के लिए सम्पर्क करें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।