पलवल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी ने दीपक मंगला को किया उम्मीदवार घोषित
October 3rd, 2019 | Post by :- | 62 Views

लोकहित एक्सप्रेस

पलवल / प्रवीण आहूजा

मुख्यमंत्री के निवर्तमान राजनीतिक सचिव दीपक मंगला को भाजपा द्वारा पलवल विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित करने के बाद से कार्यकर्ता में बना भारी उत्साह बुधवार की देर शाम जैसे ही लोगों को पता चला उन्हें भाजपा का पलवल विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है ।उनके निवास पर कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम उमड़ पड़ा कार्यकर्ता मिठाई खिलाकर नाच गाकर पूरे जोश से दीपक मंगला का स्वागत किया । देर रात तक कार्यकर्ता का जोश और समर्थक उनके हुड्डा सेक्टर दो स्थित मंगला के निवास स्थान पर जमावड़ा लगा रहा। कार्यकर्ताओं उनका फूल माला और पुष्प भेंट कर स्वागत करते रहे वही कार्यकर्ता का जोश देखते ही बनता था कुछ तो काफी मौके पर ही भावुक हो गए थे मंगला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा ने हमेशा विकास और देशहित के कदम उठाए हैं ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दीपक मंगला ने बताया पार्टी ने पर दोबारा विश्वास जताकर जो भरोसा दिलाया है वह इस पर पूरा खरा उतरेंगे और पार्टियों के नीति पर चलते हुए जन कल्याण के कार्य करते रहेंगे उन्होंने कहा कि विगत 5 वर्षों में पलवल क्षेत्र में करोड़ के विकास कार्य हुए हैं इतने विकास कार्य पिछले 70 साल में पहले कभी नहीं हुए ।आज तक गांव और शहर सभी में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए गए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में चौमुखी विकास करवाए गए। उन्होंने विकास के लिए धनराशि देने में कोई कसर नहीं छोड़ी चाहे वो श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय , बडोली व मंडकोला मैं राजकीय महाविद्यालय बिजली व पानी की समुचित आपूर्ति व खेल चिकित्सा से संबंधित विकास कार्य हो भाजपा ने हमेशा जो कहा है वह करके दिखाया है पार्टी के नियमों पर चलते हुए पूरी मेहनत के साथ इस चुनाव को लड़ा जाएगा और जीत कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की झोली में पलवल की डाली जाएगी। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल नेतृत्व में फिर से भाजपा की सरकार बनाई जाएगी और चौमुखी विकास पूरे प्रदेश में करवाए जाएंगे ।

 

 

 

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।