श्री राम हनुमान भक्त सभा द्वारा मां भगवती जागरण एवं भंडारे का किया गया आयोजन।
October 3rd, 2019 | Post by :- | 101 Views

पानीपत (अमित जैन)

श्री राम हनुमान भक्त सभा द्वारा मां भगवती जागरण एवं भंडारा  करवाया गया सभा के अध्यक्ष रविंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री राम हनुमान भक्त सभा जो कि पिछले 13 सालों से पानीपत रेलवे कॉलोनी में श्री राम भक्त हनुमान जी की सेवा कर रही है।

जिसके चलते हर वर्ष की भांति पांचवें नवरात्रे पर मां भगवती जागरण एवं भंडारे का आयोजन किया गया है जो कि सभा और सभी कॉलोनी वासियों के सहयोग से किया जाता है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बतौर समाजसेवी प्रवीण जैन ने शिरकत की उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज का युवा कई बार अपने पथ से भटक कर गलत संगत में पड़ जाता है इन युवाओं की सभा द्वारा धार्मिक कार्य के साथ-साथ समाज के प्रत्येक युवा के लिए प्रेरणा का काम कर रहे हैं जिसके चलते हर युवा को अपने पथ को निश्चित कर समाज निर्माण में अपना सहयोग देना चाहिए।

जैन ने अपनी ओर से सभा के सराहनीय काम के लिए बधाई दी। कार्यक्रम में मुख्य रूप से रविन्दर, मोहित,गोलू,अमन महाराज,गँगा गुप्ता,कर्ण,सूरज,दीपक, राहुल,सचिन,साहिल,नीटू रवि कुलदीप आदि एवं सभा के सभी मेंबर व कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।