कालका हल्का से पहला नॉमिनेशन भाजपा से प्रत्याशी विधायक लतिका शर्मा ने किया।
October 3rd, 2019 | Post by :- | 95 Views

(चन्द्रकान्त शर्मा)

कालका, प्रदेश के विधानसभा चुनाव में टिकटों का वितरण होने के बाद नॉमिनेशन शुरू हो गए। कालका हल्का से पहला नॉमिनेशन भाजपा से प्रत्याशी विधायक लतिका शर्मा ने किया।

पिंजौर गार्डन के सामने सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ताओ की भीड़ उमडऩी शुरू हो गई थी। गार्डन से ओपन जीप
में सवार लोगो का अभिनंदन स्वाकार करते हुए सैकंड़ो वाहनो के काफिले के साथ विधायक लतिका शर्मा कालका एसडीएम कार्यलय नोमिनेशन करने के लिए
पहुंची। जहाँ पर एसडीएम कालका राकेश संधू ने नोमिनेशन करवाया।

दोनो शहरो के बाजारो में दुकानदारो ने उनका गर्मजोशी से फूल बरसाकर स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ केन्द्रीय मंत्री नित्यंन्द राय, बंतो कटारिया प्रदेश उपाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, चंडीगढ़ मेयर राजेश कालिया, भाजपा नेता श्यामलाल बंसल, शिवालिक विकास बोर्ड सदस्य हर्ष कुमार, फॅतेह सिंह, जिला उपप्रधान संजीव कौशल, मंडलो के अध्यक्ष, व्यापार प्रकोष्ठ जिला सहसयोंजक तरसेम गुप्ता आदि समेत हजारो कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

विधायक लतिका शर्मा के कवरिगं कैडिंडेट उनका बेटा कार्तिकेय शर्मा था। नोनिमेशन के उपरांत काय्रकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए लतिका शर्मा ने कहा कि लोगो के
इतने बड़े उत्साह को साबित हो गया है कि कालका हल्का की जनता 2014 से भी बड़ा इतिहास रचने के लिए तैयार है।

श्रीमती लतिका शर्मा ने कार्यकर्ताओ को हल्के में चुनाव के लिए प्रचार शुरू करने के आदेश दिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।