जौनपुर :मङियाहू में कच्चा और पक्का मकान गिरने से पति पत्नी की मौत,दो घायल
October 3rd, 2019 | Post by :- | 256 Views

जौनपुर ।मड़ियाहूं क्षेत्र नेवढिया थाना के निन्दुरपुर गांव में गुरुवार की भोर चार बजे मूसलाधार बरसात के कारण कच्चा मकान गिरने से उसमें दबकर एक दंम्पति परिवार की मौत हो गई है।जबकि घर के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों को सीएचसी मड़ियाहूं भर्ती कराया गया है जहां जहां से अच्छा उपचार के लिए जिले के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की रात से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते गुरुवार की चार बजे निंदूरपुर गांव में कच्चे मकान के घर में सो रहे मकान मालिक मुकेश 25 पत्नी मन्दरेसा 23 का मकान तेज आवाज के साथ भरभरा कर गिर गया। उसमें दबकर दंपति परिवार के अलावा भाभी नीना, और उनका बेटा गोलू भी कच्चे मकान के मलबे में दब गए।

आवाज सुनकर मौके पर पहुंच  आसपास के ग्रामीण जुटकर मलबे को हटाना शुरू किये। सूचना पर पहुंची पुलिस भी ग्रामीणों के साथ राहत कार्य में जुटी रही। मलबे के अंदर दबने से मकान मालिक मुकेश और पत्नी मन्दरेसा की मौत चुकी थी। भाभी नीना 23 व बेटा गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया था।

सीएससी मड़ियाहूं में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए जिले के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए जरूरी लिखा पढ़ी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर सुनकर जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।