सो रहे परिवार पर रात 1.30बजे 10 -लुटेरों ने हथियारों से लैस होकर बज़ुर्ग दंपति को किया गंभीर रूप से जख्मी ,25 -30 तोले सोना और 1 गन लूटी ।
October 3rd, 2019 | Post by :- | 157 Views

सो रहे परिवार पर रात 1 .30 बजे अज्ञात 10 -12लुटेरों ने जंडियाला गुरु के इलाके खूह गुरु अर्जन देव में किया हमला ,
बज़ुर्ग पति पत्नी गंभीर रूप से जख्मी ,करीब 25 -30 तोले सोना लूटा ,
1 लाइसेंसी गन भी ले गए ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु आए दिन चर्चा में जुर्म की बढ़ रही वारदतों के कारण रहता है ।जिसके चलते शहर वासियों में माहौल का भय बना हुआ ।आज भी रात 1 .30बजे के करीब वेरोवाल रोड खूह गुरु अर्जन देव इलाके में लूटपाट की घटना घटी ।मौके पर मौजूद कांग्रेसी नेता राजविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने उनके पड़ोसी बलबीर सिंह पुत्र नन्द सिंह के गृह में यह घटना घटी जिसमें करीब 10 -12 लुटेरों ने उनके घर मे दाखिल होकर सो रहे बज़ुर्ग दंपति बलबीर सिंह पुत्र नन्द सिंह और उनकी पत्नी सुखवंत कौर पर हमला कर दिया ।उन्होंने कहा कि इनके पास दातर व अन्य हथियार थे ।इन्होंने ने इनकी घर की अलमारी से करीब 25 -30तोले सोना और कैश भी चुरा लिया ।बता दे कि इनका बहु बेटा और उनका बच्चे जो दूसरे कमरे में सो रहे थे बाल बाल बच गए । उनको इलाज के लिए श्री गुरु रामदास हस्पताल अमृतसर में दाखिल करवाया गया । घटना का जायज़ा लेने के लिए मौके पर एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर अमोलक सिंह पहुंचे ।बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है ।जल्द ही आरोपी पकड़ में होंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।