सभी विभागों को दिए झंडा फहराने के आदेश
August 5th, 2022 | Post by :- | 35 Views

चंडीगढ़,  ( अनुपमा )        ।   हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने परिवहन, खनन और भूविज्ञान, कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण और चुनाव विभाग को 13 से 15 अगस्त तक  झंडा फहराने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि देश आजादी का 75वां अमृत महोत्सव मना रहा है। यह अमृतकाल दोबारा लौटकर आने वाला नहीं है। इसके चलते प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने हर-घर तिरंगा अभियान की शुरूआत की है। इस अभियान में सभी विभागों को अपना योगदान देते हुए आज से ही तिरंगा फहराना चाहिए।

श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराना चाहिए। इस अभियान में हर व्यक्ति को सक्रिय भागीदारी निभानी चाहिए। इस अवसर पर पूरा प्रदेश तिरंगामय होगा। जिस तरह हम त्यौहारों को धूम-धाम से मनाते हैं, हमें स्वतंत्रता दिवस को भी ऐसे ही मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह अभियान नागरिकों के दिलों में देशभक्ति की भावना पैदा करने के साथ ही राष्ट्रीय ध्वज के प्रति जागरूकता बढ़ाने का काम भी करेगा। श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि तिरंगा आसानी से उपलब्ध करवाया जा रहा है। कोई भी व्यक्ति तिरंगे को सम्मान के साथ अपने घर व अन्य स्थानों पर फहरा सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review