गांव खनकोट के सरपंच के पति ने पंचायत सचिव औऱ बी डी पी ओ पर लगाये गम्भीर आरोप ।
August 5th, 2022 | Post by :- | 74 Views

खनकोट के सरपंच के पति ने पंचायत  पँचायत सेक्टरी और बी डी पी ओ पर लगाए गंभीर आरोप कहा ,कि उनकी गैरहाजिरी में पानी की मोटर का ताला तोड़ा ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु के ब्लाक के अंतर्गत आते गांव खनकोट में  सरकारी पानी वाली मोटर का ताला तोड़कर  सरपंच की गैर हाजिरी में सेक्टरी औऱ बी डी पी ओ द्वारा ताला तोड़ने का मामला काफी तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। सरपंच के पति सुखदेव सिंह का कहना है कि गांव में पानी वाली मोटर पिछले काफी दिनों से खराब थी ,जिससे गांव वासियों को पीने वाले पानी की मुश्किल आ रही थी ।इस मामले को लेकर उन्होंने सेक्टरी रिंक मल्होत्रा और बी डी पी ओ जंडियाला अमनदीप शर्मा को जानकारी दी थी ।लेकिन इन्होंने कहा कि पैसे आने में टाइम लगेगा ।गांव की पंचायत द्वारा मता डालकर  बी डी पी ओ ऑफिस भेजा गया ।सरपंच के पति का कहना है कि सेक्टरी और बी डी पी ओ द्वारा इसी गांव के किसी अन्य व्यक्ति से काम करवाने का दबाव बनाया जाने लगा और पंचायत को बीच मे दखल ना देने बहाना बनाने लगे ।जबकि पानी वाले ट्यूबवेल की चाबी उनके पास थी ।
इसके चलते सेक्टरी और बी डी पी ओ द्वारा ताला तुड़वा कर वाटर सप्लाई की मोटर ठीक करवा पानी को चालू कराया ।सरपंच के पति सुखदेव सिंह का कहना है कि सरपंच की गैर हाजिरी में बिना कानूनी कार्रवाई किये ट्यूबवेल के ताले तोड़ना कानूनी जुर्म है ।वह इस मामले को लेके  उच्च अधिकारियों के पास भी जाएंगे ।
इसी मामले में सेक्टरी रिंकू मल्होत्रा का कहना है कि यह पीने वाले पानी की समस्या काफी दिनों से लंबित चली आ रही थी ।गांव के लोग उनके पास आये थे जिसके चलते उन्होंने ने अपनी जेब से 12 हज़ार रुपये करीब खर्च कर इस बन्द पड़ी वाटर सप्लाई की मोटर को चलाया ।वही बी डी पी ओ जंडियाला अमनदीप शर्मा का कहना है कि सरपंच द्वारा इसे ठीक करने

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review