हरियाणा पुलिस ने दिवंगत ईएचसी के परिजनों को बीमा योजना के तहत सौंपा 50 लाख रुपये का चेक
August 5th, 2022 | Post by :- | 43 Views

चंडीगढ़,  ( अनुपमा )        ।   हरियाणा पुलिस द्वारा सिरसा जिले में शुक्रवार को दिवंगत ईएचसी नरसी राम के परिजनों को 50 लाख का चेक दिया गया।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि सिरसा के पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने दुर्घटना बीमा योजना के तहत परिजनों को आर्थिक सहायता को चेक प्रदान किए।
ईएचसी नरसी राम की धर्मपत्नी श्रीमती राज बाला को 45 लाख रुपये का चेक और उनकी माता को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया। साथ ही अनुग्रह राशि योजना के तहत मृतक कर्मचारी के पुत्र को भी कांस्टेबल के पद पर नियुक्ति दी गई है।
पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ईएचसी नरसी राम को पुलिस विभाग के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और असाधारण सेवाओं के लिए लंबे समय तक याद किया जाएगा। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को विभाग की कल्याणकारी योजनाओं के तहत हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया।
इस अवसर पर पुलिसकर्मी के परिजनों के अतिरिक्त एचडीएफसी बैंक के अधिकारी भी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review