बुढापा पैंशन काटे जाने के विरोध में इनेलो का विशाल प्रदर्शन 5 अगस्त को
August 3rd, 2022 | Post by :- | 91 Views

बहादुरगढ़, लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

इंडियन नेशनल लोकदल द्वारा 5 अगस्त को भाजपा द्वारा बुढापा पैंशन काटे जाने के विरोध में झज्जर में विशाल प्रदर्शन करेगी और उपायुक्त को ज्ञापन सौंपेगी। इसके लिए सभी जिला इनेलो कार्यकर्ता झज्जर की अनाज मंडी में सुबह 10 बजे जमा होंगे और प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपेगे। इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए अपने ग्रामीण दौरे के दूसरे दिन गांव सांखोल, गांव जाखौदा, गांव कसार, गांव टांडाहेडी, गांव मांडोठी, गांव मेहंदीपुर डाबौदा,  गांव नूना माजरा, े गांव लोवा खुर्द, गांव सौलधा, नयागांव व  गांव सराय औरंगाबाद पहुंचे और ग्रामीणों से ज्यादा से ज्यादा पहुंचने की अपील की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

राठी ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार लोगों के साथ अन्याय कर रही है। आय का मुद्दा बना कर बुढापा पेंशन व अन्य पैंशन काट कर लोगों का अपमान किया जा रहा है। इनेलो लोगों के हकों की आवाज को उठाने में कभी पीछे नहीं रही और भविष्य में भी आवाज उठाती रहेगी। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल ने जो बुर्जुगों को सम्मान व आत्मनिर्भर बनाने के लिए जो पेंशन शुरु की थी उसे किसी भी हालत में कटने नहीं दी जाएगी। इनेलो इसके लिए पुरजोर लडाई लड्रेगी। इसके बाद नफे सिंह राठी ने गांव कसार में पौधारोपण भी किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को एक पौधा जरुर लगाना चाहिए। ताकि आने वाली पीढी स्वच्छ वातावरण में सांस ले सके। इस अवसर पर उनके साथ जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजबीर परनाला, हलका अध्यक्ष पप्पू कानौंदा, रामनिवास सैनी आदि भी मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review