जायसवाल महासभा केन्द्र की सत्ता में भागीदारी हेतु ऐतिहासिक निर्णय लेगी -ध्रुवचन्द जायसवाल
August 1st, 2022 | Post by :- | 100 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), अखिल भारतीय जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा की इकाई उत्तर प्रदेश अध्यक्ष ध्रुवचन्द जायसवाल ने कहा कि 27 जून 2022 को स्वजाति बन्धुओं से महत्वपूर्ण अपील किया था कि 31जुलाई2022 तक अपने सुझावों से महासभा को अवगत करा दें जिससे महासभा आप लोगों के दियें सुझावों पर निर्णय लें सकें।

सुझाव मांगते समय इस बात का उल्लेख किया गया था कि भाजपा ने 2014 एवं 2019 के लोकसभा चुनावों में जायसवाल समाज के किसी भी स्वजाति बन्धुओं को लोकसभा का टिकट में नहीं दिया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

2024 मे भी उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित कई वरिष्ठ नेताओं से राज्यसभा एवं विधानपरिषद मे प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्रदान करने की अनेकों बार निवेदन किया था तथा मिलकर अपनी जायज़ मांगो को तर्क संगत समझा सकें भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय स्वतंत्र देव सिंह जी ने धैर्य पूर्वक समझा था कि हम क्यों राज्यसभा एवं विधानपरिषद में प्रतिनिधित्व करने का अवसर मांग रहे हैं उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण सुझावों पर अमल करते हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल में तीन नए स्वजाति बन्धुओं को टिकट दिया था जिसमें दो चुनाव जीत गए एक चुनाव इसलिए हार गये कि आजमगढ से एक भी सीट भाजपा नहीं जीत सकी थी इसलिए वह सीट हार गए। महासभा ने उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जी के प्रति आभार व्यक्त किया था। जो अखबारों में प्रकाशित हुआ है।

ध्रुवचन्द जायसवाल ने कहा कि महासभा क्यों राज्यसभा एवं विधानपरिषद में प्रतिनिधित्व करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से एवं उत्तर प्रदेश के महासचिव संगठन से मांग करता रहा जब मिल कर अपनी मांगों को तर्क संगत समझाना चाहता था तो मिलने का समय नही दिया था। इसका महासभा को शिकवां-शिकायत नहीं है अब दुसरे रणनीति के तहत समाधान निकालने का प्रयास करना होगा।

एक बात से उन समर्थक स्वजाति बन्धुओं को अवगत कराना है कि भाजपा को सपने में भी मतदान नहीं किया होगा ऐसे समाज के कई लोगों को राज्यसभा एवं विधानपरिषद मे अपने समाज का प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया है। हमारा समाज तो भाजपा को मतदान करने के लिए बदनाम है इसलिए अन्य पार्टियां टिकट देने से कतराती है फिर भी भाजपा ने आजतक राज्यसभा एवं विधानपरिषद में जायसवाल समाज को प्रतिनिधित्व करने का अवसर नहीं दिया है जायसवाल ने कहा कि महासभा के चुनाव समन्वय समिति के सदस्य के साथ सुझावों का अवलोकन किया जा रहा है शीघ्र ही केन्द्र की सत्ता मे भागीदारी हेतु महासभा ऐतिहासिक निर्णय लेगी।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review