मेरी टिकट जनता को समर्पित, युवाओं ने किया नरेश कौशिक का स्वागत
October 2nd, 2019 | Post by :- | 166 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

भाजपा कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी : नरेश कौशिक

बहादुरगढ़ शहर के लाइनपार वार्ड नम्बर 1 में युवा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक ने शिरकत की। कार्यक्रम का आयोजन वार्ड नम्बर 1 वासियों सतीश राठी, बिरजू शर्मा आदि कार्यकर्ताओं ने किया। वहीं कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए निवर्तमान विधायक नरेश कौशिक ने पार्टी की टिकट को जनता को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की पार्टी की रीढ़ की हड्डी होता हैं।

भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक ने कहा कि
जिस तरह लोकसभा चुनाव में सभी ने एकजुट होकर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुना वैसे ही 21 अक्टूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को और मजबूती के साथ फिर से हरियाणा प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है। नरेश कौशिक ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के साथ साथ पूरे देश में भाजपा दिन प्रतिदिन देश हित व जन सुविधाओं व विकास के कार्य करके आमजन को खुशहाल बनाने का काम कर रही है। नरेश कौशिक ने पूरे भरोसे और विश्वास के साथ कहा कि हरियाणा में जनता के आशीर्वाद से इस बार 75 पार विधानसभा सीटें जीतकर भाजपा एक नया रिकार्ड कायम करेगी। नरेश कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सबका साथ- सबका विश्वास सिद्धांत पर चलते हुए हरियाणा प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता की भलाई करने का काम पूरी ईमानदारी के साथ किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।