भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक 3 अक्टूबर को दाखिल करेंगे नामांकन
October 2nd, 2019 | Post by :- | 86 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ(गौरव शर्मा)

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री पुरषोत्तम रुपाला करेंगे कार्यकर्ताओं को संबोधित

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक बृहस्पतिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस अवसर पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री श्री पुरषोत्तम रुपाला बतौर मुख्य अतिथि भाग लेकर कार्यकर्ताओं को उत्सावर्धन करेंगे। 
भाजपा हाईकमान ने नरेश कौशिक द्वारा पिछले पांच वर्ष के दौरान क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों तथा सत्ता संगठन के बीच बेहतर तालमेल और अच्छी प्रर्फोमेंस के आधार उन्हें दूसरी बार यहां से प्रत्याशी बनाया है।
विधायक कार्यालय के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नरेश कौशिक गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इससे पहले कौशिक के समर्थन में क्षेत्र वासी सुबह 10 बजे रेलवे रोड माल गोदाम के समीप एकत्र होंगे। यहां केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री श्री पुरषोत्तम रुपाला कार्यकर्ताओं को उत्सावर्धन करेंगे और विधायक नरेश कौशिक कार्यकर्ताओं को अपनी चुनावी रणनीति के बारे में बताएंगे।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद जलूस की शक्ल में नामांकन दाखिल करने के लिए निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में जाएंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता एवं क्षेत्र वासी रेलवे रोड माल गोदाम से शुरू होकर काठ मंडी, रेलवे स्टेशन मुख्य मार्ग से होते हुए मेन बाजार, किला मोहल्ला तक जाएंगे। इसके बाद चुनाव आयोग के निर्देशानुसार विधायक द्वारा लघु सचिवालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।