फायरिंग की झूठी सूचना ने पुलिस को दौड़ाया।
October 2nd, 2019 | Post by :- | 79 Views

बीकानेर,(मनीष)। नापासर थाना क्षेत्र में फायरिंग की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना ने नापासर पुलिस को देर रात्रि को दौड़ाया। घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि दो पक्षों में मामूली विवाद हुआ था, बल्कि फायरिंग नहीं हुई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेजरासर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो भाईयों में पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा है। दोनों पक्षों ने क्रॉस मुकदमे भी दर्ज करवा रखे है। इस मामले में राजीनामा करने के लिए दोनों पक्ष केे लोगों के बीच बातचीत हो रही थी, तभी मीटिंग के दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। ऐसे में एक पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि फायरिंग हो रही है। पुलिस त्वरित प्रभाव से पहुंची तो यह सूचना झूठी निकली।
थाने के हैडकांस्टेबल सुरजाराम से मिली जानकारी के अनुसार श्रवणराम पुत्र भीयाराम जाटव हीराराम पुत्र भीयाराम जाट के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। इस विवाद को लेकर मामूली झगडा हुआ था।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।