करंट लगने से हुई थी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष की मौत
October 2nd, 2019 | Post by :- | 85 Views

प्रयागराज। धूमनगंज के राजरूपपुर में हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सिंह (51) की मौत करंत लगने वाली घटना हुई थी। मंगलवार को पोस्टमार्टम के दौरान इस बात का खुलासा हुआ। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने रसूलाबाद घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया।

बलिया के मूल निवासी अमरेंद्र राजरूपपुर में पूर्वांचल चौराहे के पास अपने निजी घर में सोमवर रात मृत मिले थे। खबर फैली तो हड़कंप मच गया। एसएसपी, एसपी सिटी व सीओ सिविल लाइंस भी पहुंचे और जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके की हालत देखकर पुलिस ने आशंका जताई थी कि उनकी मौत करंट लगने से हुई थी। मंगलवार को दो डॉक्टरों के पैनल ने दावा के बीच शव का पोस्टमार्टम किया। सूत्रों की मानें तो इस दौरान पता चला कि करंट लगने से अधिवक्ता की जान चली गई। उनके घुटने के पास से होकर करंट पूरे शरीर में प्रवाहित हुआ था। सिर में पिछले हिस्से पर एक अंक था और माना जा रहा है कि करंट की चपेट में आने के बाद गिरने के दौरान यह कोड शुरू हो सकता है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।जिसके बाद रसूलाबाद घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। मुखाग्नि उनके 15 वर्षीय पुत्र कृष्ण ने दी।
गमगीन रही परिजन, मर्चरी पर मौजूद रही पत्नी अधिवक्ता की
मौत से उनके परिजनों को गहरा सदमा पहुंच गया है।] हालांकि मर्चरी पर उनके घर का कोई सदस्य नहीं पहुंच पाया। वहाँ ससुराल पक्ष के ही लोग मौजूद रहे। पत्नी ममता भी मर्चरी के बाहर बैठी रही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।