खेला वायरल वीडियो मामले में आया नया मोड़ ।
October 2nd, 2019 | Post by :- | 182 Views

खेला वायरल वीडियो मामले में आया नया मोड़ ,वीडियो में हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ पीड़ित पक्ष  पर भी किया था मामला दर्ज ।

पीड़ित परिवार ने लगाई इंसाफ की गुहार ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बता दे कि नहरी पानी के मामले को लेकर गांव खेला की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी ।जिसमे एक पक्ष द्वारा पानी के झगड़े को लेकर दूसरे पक्ष पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया ।इस मामले में जंडियाला गुरु पुलिस द्वारा  गुर अवतार सिंह पुत्र संतोख सिंह निवासी गांव खेला थाना  जंडियाला गुरु की शिकायत पर 19 सितंबर 2019 को 8 लोगों को नामजद किया था ।
  इस मामले में जो वीडियो वायरल हुई थी उसमें यह साफ दिखाई दिख रहा है कि कैसे हमलावर हथियारों से लैस होकर पीड़ित पर हमला कर उसे सिर पर चोट लगाकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया ।यह वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावरों पिस्तौल भी लेकर आए थे ।
लेकिन दूसरी तरफ हमला करने वाले लोगों ने ही पीड़ित पक्ष पर फर्जी मेडिकल बनवा कर उन पर ही क्रॉस केस दर्ज कर दिया  ।
इस मामले जांचकर्ता अधिकारी ए एस आई तिरलोक सिंह से बात की गई कि आखिर 4 घण्टे बाद क्यों क्रॉस मामला दर्ज हुआ ?तो वह सिर्फ इतना कह कर बात को टाल गए कि उनका भी मेडिकल आया था जिसके तहत क्रॉस केस दर्ज किया गया ।
पीड़ित ने कहा कि इस वीडियो की जांच उच्च स्तर पर असली दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।