वरिष्ठ नागरिक दिवस पर चैयरपर्सन शीला राठी व पार्षद सतप्रकाश ने किया बुजुर्गों का सम्मान
October 1st, 2019 | Post by :- | 82 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

80 साल से ज्यादा बुजुर्गों को किया सम्मानित

शहर के सेक्टर छह स्थित वरिष्ठ नागरिक क्लब की ओर से मंगलवार को वरिष्ठ नागरिक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में पहुंची मुख्यातिथि नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने 80 साल व इससे ज्यादा उम्र के बुजुर्गों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में चेयरपर्सन शीला राठी ने क्लब को अपनी नेक कमाई से 11 हजार रुपये तथा पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा ने 2100 रुपये का आर्थिक सहयोग दिया। शीला राठी ने कहा कि क्लब की ओर से वरिष्ठ नागरिकों की सेवा बड़े तन-मन-धन से की जा रही है। यहां पर आसपास के सभी बुजुर्ग अपना मनोरंजन करते हैं। साथ ही सभी बुजुर्ग समाज सेवा के क्षेत्र में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। यह एक सराहनीय कार्य है। इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी ही कम है। उन्होंने क्लब के सभी पदाधिकारियों काे आश्वासन दिया कि वे क्लब की ओर से कराए जाने वाले सभी सामाजिक कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहेंगी। समारोह का शुभारंभ हवन यज्ञ के साथ किया गया।

क्लब के सदस्य बुजुर्ग महिलाओं व लोगों ने नृत्य, गीत व भजन पेश कर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा, मास्टर ब्रह्मजीत छिकारा, सत्यपाल दहिया, तिलकराज, आरके गोयल, राममेहर, आरके कादियान, जयपाल सांगवान, सतनारायण देशवाल, उमेद देशवाल, कपूर सिंह ने अपने विचार रखे और बुजुर्गाें को समाज सेवा के क्षेत्र में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर मास्टर राजपाल, अजीत सिंधु, अजीत दलाल, सोम शर्मा व महिलाओं ने भजन सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

————-

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।