कांग्रेस लिस्ट आने से पहले ही आनंद सिंह दांगी ने किया नामाकंन
October 1st, 2019 | Post by :- | 115 Views

हरियाणा लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

कांग्रेस लिस्ट आने से पहले ही आनंद सिंह दांगी ने किया नामाकंन, बोले-मुझे टिकट मांगने की जरुरत नहीं

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा पहुंची नामांकन करवाने
 कांग्रेस की लिस्ट जारी होने से पहली ही मंगलवार को कांग्रेस के मौजूदा विधायक आनंद सिंह दांगी ने कांग्रेस की सीट पर महम से नामांकन भर दिया। दांगी ने कहा कि उन्हें टिकट मांगने की जरुरत नहीं है, मेरी टिकट फाइनल है। एक-आध को और टिकट दिलवानी होतो मुझे बता दो। उनका नामांकन करवाने के लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा पहुंची हुई थी।
         दांगी का कहना था कि वे जीत के प्रति 1000 प्रतिशत आश्वस्त हैं। उनका मुकाबला किसी से नहीं है और मुकाबला तब होगा, जब कोई उम्मीदवार घोषित होगा। उन्होंने बताया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा को आना था लेकिन वे सीडब्लूसी की बैठक के चलते नहीं आ पाए। उन्हें रात में नामाकंन करने के लिए संदेश जरुर आ गया था।
          गौरतलब है कि आनंद सिंह दांगी 1991, 2005, 2009 और 2014 में महम विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं। यह सीट उनके दबदबे की मानी जाती है। महम कांड में चौटाला परिवार के सामने वही चुनाव मैदान में उतरे थे। 2014 में मोदी लहर के बावजूद इस सीट पर उन्होंने जीत हासिल की थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।