पूर्व राज्यसभा सदस्य ईश्वर सिंह और पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने अब कांग्रेस को अलविदा कहकर अब जजपा का दामन थामा
October 1st, 2019 | Post by :- | 159 Views

कुरुक्षेत्र, ( लोकहित एक्सप्रैस )   ।       हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष एवं  राज्यसभा सांसद कुमारी  सैलजा के खास कहे जाने वाले कुरुक्षेत्र निवासी पूर्व राज्यसभा सदस्य ईश्वर सिंह और पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने अब कांग्रेस को अलविदा कहकर अब जजपा का दामन थाम लिया है। कांग्रेस सरकार में सहकारिता मंत्री पद पर रहे  दादरी निवासी सतपाल सांगवान ने अपने समर्थकों समेत जजपा का दामन थाम लिया हैं।

कुमारी शैलजा के करीबी व राज्यसभा के पूर्व सदस्य व पूर्व विधायक रहे ईश्वर सिंह भी अपने समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़कर जजपा में चले गए हैं । इन्ही के साथ साथ गांव बवानीखेड़ा से बीजेपी नेता नरेश बवानी और पूर्व जिला पार्षद जगदीश मिताथल ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। इसके अलावा  कारगिल युद्ध और 26/11 मुंबई ताज हमले के दौरान दुश्मन का लोहा लेने वाले कमांडो रामेश्वर श्योराण समेत अन्य कई लोगों ने जजपा की सदस्यता ली।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।