हरियाणा विधानसभा चुनाव : बीजेपी में कलह उभरी, विधायक ने जाहिर की नाराजगी
October 1st, 2019 | Post by :- | 59 Views

हरियाणा राजनीति विशेष लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

अग्रवाल राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव को टिकट न मिलने से नाराज़

रेवाड़ी विधानसभा सीट से आरती राव थीं टिकट की दावेदार

कई सांसद, विधायक अपने निकट के लोगों को टिकट न मिलने से नाराज़

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में आंतरिक कलह खुलकर सामने आने लगी है. कई सांसद, विधायक अपने परिवार और निकटतम लोगों को टिकट न मिलने से नाराज़ हैं. बीजेपी के गुरुग्राम के विधायक और हरियाणा बीजेपी के मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने तो अपनी नाराज़गी ट्विटर पर ही ज़ाहिर कर दी. उमेश अग्रवाल गुरुग्राम से सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव को टिकट न मिलने से नाराज़ हैं. उमेश अग्रवाल ने ट्वीट में लिखा है कि राव इंद्रजीत की अनदेखी बीजेपी को दक्षिण हरियाणा में भारी पड़ सकती है. कयास लगाया जा रहा है कि राव इन्द्रजीत सिंह रेवाड़ी विधानसभा सीट से बेटी आरती राव के टिकट की दावेदारी पेश कर रहे थे।

राव इन्द्रजीत सिंह दक्षिण हरियाणा के नेता हैं और रामपुरा हाउस का दक्षिण हरियाणा की 11 सीटों पर अच्छा खासा वजूद रहा है. यही वजह थी कि 2014 के विधानसभा चुनाव में पटौदी, बावल, कोसली, नारनौल और नांगल चौधरी विधानसभा सीट पर बीजेपी ने राव इन्द्रजीत के मन मुताबिक टिकट का वितरण किया था।

हालांकि गुरुग्राम, अटेली और रेवाड़ी सीट पर भी राव चाहते थे कि उनके मुताबिक ही टिकट का वितरण हो लेकिन बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने यह स्वीकार नहीं किया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।